May 18, 2024 : 9:15 AM
Breaking News
मनोरंजन

अमेजन प्राइम वीडियो ने पाकिस्‍तानी एक्‍टर के दावे को खारिज किया, बोले- सुशांत को लेकर कोई प्रोजेक्ट प्लान नहीं किया

अमित कर्ण, मुंबई6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

पाकिस्तानी एक्टर हसन खान ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर ये घोषणा की थी कि वो पर्दे पर सुशांत का किरदार निभाएंगे। हालांकि उनका दावा झूठा साबित हुआ।

पाकिस्‍तानी एक्‍टर हसन खान ने मंगलवार को दावा किया था कि अमेजन प्राइम उनके साथ मिलकर सुशांत सिंह राजपूत पर एक वेब ओरिजिनल प्‍लान कर रहा है। इस बारे में जब दैनिक भास्‍कर ने अमेजन प्राइम से बात की तो कुछ और ही जवाब मिला। जिसके मुताबिक फिलहाल ऐसी कोई सीरीज प्लान तक नहीं की गई है।

डिजिटल प्‍लेटफॉर्म की ओर से उनके प्रवक्‍ता ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े किसी भी प्रोजेक्ट के लिए अमेजन प्राइम वीडियो ने ना तो हसन खान और ना ही किसी अन्य कलाकार से कोई बात की है। यहां तक कि उनसे जुड़े किसी भी प्रोजेक्ट के लिए अबतक कोई कमीशन या लाइसेंस भी नहीं मिला है। इसलिए ऐसा कहीं कुछ नहीं हो रहा है।’

हॉटस्‍टार ने अनुमानों को बेबुनियाद बताया

उधर प्रमुख डिजिटल प्‍लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने ट्रेड एनालिस्ट के उस दावे को खारिज किया है, जिसमें वे क्लेम कर रहे थे कि अब ये ओटीटी प्लेटफॉर्म भविष्‍य में कोई और फिल्‍म नहीं खरीदेगा। उनके मुताबिक मूल कंपनी डिज्‍नी को लगता है कि उनके इंडियन ऑपरेशंस ने आठ से दस फिल्‍मों को हड़बड़ी में काफी बढ़ी हुई कीमत पर खरीद लिया है और अब वो डील महंगी लग रही है। ऐसे में आगे फिल्‍मों की खरीद-बिक्री नहीं होगी।

जब इस बारे में कंपनी के प्रमुख उदय शंकर से बात की गई, तो उन्होंने ऐसी बातों को सिरे से खारिज कर दिया है। उन्‍होंने कहा, ‘कंपनी के अंदरूनी मामलों के बारे में हम अधिकारियों के बजाय मीडिया और ट्रेड पंडितों को ज्यादा पता है। ऐसे में इन सवालों के क्‍या ही जवाब दिए जाएं।’

0

Related posts

इरफान खान की याद में: एक्टर दीपक डोबरियाल बोले-मेरे साथ उनका भाई जैसा दिली रिश्ता था, मुझ पर बहुत विश्वास करते थे

Admin

आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल में काम कर चुका एक्टर लॉकडाउन में हुई आर्थिक तंगी की वजह से सड़कों पर बेच रहा फल

News Blast

देवास के नेमावर में वाहन चोरों से इतनी बाइक मिली की शोरूम खुल जाए

News Blast

टिप्पणी दें