May 19, 2024 : 5:17 PM
Breaking News
मनोरंजन

‘बधाई हो’ एक्टर गजराज राव बन गए निर्देशक, वर्चुअल रूप से की अपकमिंग टीवी शो के प्रोमो की शूटिंग

किरण जैन, मुंबई5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

फिल्म ‘बधाई हो’ फेम गजराज राव ने हाल ही में अपकमिंग टीवी शो ‘इंडिया वाली मां’ के प्रोमो की शूटिंग वर्चुअल रूप में की। खबरों के मुताबिक इस प्रोमो का निर्देशन उन्होंने जूम कॉल पर किया। सूत्रों का कहना है कि वे इस शो की क्रिएटिव टीम में शामिल हैं और आगे चलकर कुछ और नए प्रोमो या स्पेशल एपिसोड डायरेक्ट कर सकते हैं।

शो के प्रोमो में दिखाया गया है कि बेटा कपूत हो सकता है, लेकिन मां का प्यार कभी उसके लिए कम नहीं होता और वो मजबूती के साथ सदा बना रहता है। जब कभी बच्चों को जरूरत होती है, तो मां हमेशा उसके लिए खड़ी रहती है।

शो की लीड एक्ट्रेस सुचिता त्रिवेदी ने प्रोमो की शूटिंग से जुड़ा अपना अनुभव बताते हुए कहा, ‘यह पहली बार है जब मैंने देखा कि वर्चुअल रूप से किसी प्रोमो की शूटिंग की गई है और गजराज ने वाकई बहुत बढ़िया काम किया है। उन्होंने बहुत अच्छे से हमारा मार्गदर्शन किया और वीडियो कॉल पर ही पूरे ग्रुप को डायरेक्ट किया।’

आगे सुचिता ने कहा, ‘हमें लंबे समय तक यह अनुभव याद रहेगा। उन्होंने वीडियो कॉल पर ही हमें बेहद बारीकी के साथ कैमरा एंगल, कॉस्टयूम, एक्सप्रेशन्स और डायलॉग डिलीवरी के बारे में बताया। ऐसे में हमारे सारे सीन आराम से शूट हो गए।’

सुचिता के मुताबिक, ‘मुझे यकीन है कि उनमें वो सारी खूबियां हैं, जो ‘इंडिया वाली मां’ बनाने के लिए जरूरी है। इस शो का प्रोमो हर सिंगल मदर का स्वभाव दर्शाता है। ये और बात है कि इस प्रोमो में एक लाइन है कि ‘अगर वीडियो कॉल पर बात करूंगी, तो लगेगा सच में कर ली’, लेकिन गजराज के नेतृत्व में हमें तो ऐसा लगा जैसे वो पूरे समय सचमुच सेट पर मौजूद थे और अपने सहयोगियों को गाइड कर रहे थे। इस शानदार अनुभव के लिए गजराज का शुक्रिया।

0

Related posts

सुशांत सुसाइड केस पर बोले सोनू सूद- किसी की मौत के लिए बॉलीवुड के एक सेक्शन को जिम्मेदार ठहराना सही नहीं

News Blast

CAA प्रदर्शनकारियों से वसूली के नोटिस को तुरंत वापस ले योगी सरकार-सुप्रीम कोर्ट का फरमान

News Blast

‘राधे’:जैकी श्रॉफ बेटे टाइगर की रूमर्ड गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी के साथ काम करने पर बोले- वो एक चार्मिंग लेडी हैं

News Blast

टिप्पणी दें