April 26, 2024 : 4:35 PM
Breaking News
MP UP ,CG

तांत्रिक क्रिया से जीवित करने का दावा कर 4 दिन तक घर में रखा बड़े भाई का शव, दुर्गंध उठने पर खुला राज

  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Lucknow Tantra Mantra Crime News Latest News And Updates: Elder Brother Dead Body Kept In House Claiming To Be Alive Police Arrested

लखनऊ41 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पुलिस ने आरोपी (बिना कपड़ों के) को गिरफ्तार कर लिया है। उसके एक अन्य साथी को भी हिरासत में लिया गया है।

  • इटौंजा थाना क्षेत्र का मामला, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया
  • परिवार वालों को किसी को बताने पर नाश होने की धमकी दी थी

राजधानी लखनऊ में तंत्र-मंत्र और अंधविश्वास की घटना सामने आई है। यहां इटौंजा थाना क्षेत्र में एक शख्स ने अपने बड़े भाई की मौत के बाद उसके शव का अंतिम संस्कार नहीं किया। वह चार दिनों तक शव घर में छिपाए रखा। दावा था कि सात दिन में तंत्र-मंत्र क्रिया से वह भाई को जीवित कर लेगा। मकान से दुर्गंध आने पर पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस टीम दरवाजा तोड़कर घर के भीतर दाखिल हुई तो मामले का खुलासा हुआ। पड़ोसियों ने आरोपी शख्स की पिटाई की है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

उसरना गांव की घटना

घटना उसरना गांव की है। गांव निवासी बृजेश सिंह (35) की चार दिन पहले बीमारी से मौत हो गई थी। उसका छोटा भाई फूलचंद्र तंत्र-मंत्र करता है। उसने घरवालों से कहा कि, वह सात दिन में बृजेश को जिंदा कर देगा। घरवालों को धमकी दी कि यदि किसी ने इस बात का जिक्र किसी और से किया तो उसका नाश हो जाएगा। इसके बाद वह शव को लेकर एक कमरे में बंद हो गया। मंगलवार रात पड़ोसियों को घर के भीतर से दुर्गंध आई तो अनहोनी की आशंका हुई। पड़ोसियों ने बृजेश के परिवार वालों से उसकी जानकारी लेनी चाही तो सभी हड़बड़ा गए।

आरोपी फूलचंद्र से पूछताछ जारी

जिस पर इटौंजा पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस के कहने पर फूलचंद्र ने दरवाजा खोलने से इंकार कर दिया। इसके बाद पुलिस ने दरवाजा तोड़ दिया। वहीं, शव की हालत देखकर ग्रामीण आक्रोशित हो गए। लोगों ने फूलचंद्र की पिटाई कर दी। पुलिस ने स्थिति पर काबू पाते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही तांत्रिक क्रिया करने वाले युवक फूल चन्द्र को गिरफ्तार कर लिया। एक अन्य सदस्य को भी हिरासत में लिया गया है। मृतक के अन्य परिजनों से पूछताछ की जा रही है।

0

Related posts

वेतन न मिलने से गुस्साए सुरक्षा गार्डों ने राेकीं कचरा गाड़ियां

News Blast

मुनिसुव्रतनाथ शाखा द्वारा निशुल्क लेखन सामग्री का वितरण: जबलपुर

News Blast

देवरिया के ग्रामीण इलाकों में जमकर हो रही बारिश, आकाशीय बिजली गिरने से 5 की मौत

News Blast

टिप्पणी दें