April 29, 2024 : 5:23 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

ई-रिक्शा चालकों से किया चुनावी वादा पूरा करें मुख्यमंत्री

नई दिल्ली8 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को विधानसभा चुनाव के दौरान यहां के ढाई लाख ई रिक्शा चालकों से किया गया अपना चुनावी वादा बगैर किसी देरी के पूरा करना चाहिए। बिधूड़ी ने सोमवार को जारी एक बयान में बताया कि ई रिक्शा चालकों के एक प्रतिनिधिमंडल ने उनसे मुलाकात की और बताया कि चुनाव के दौरान मुख्यमंत्री केजरीवाल ने दिल्ली के करीब ढाई लाख ई रिक्शा चालकों से तीन वायदे किये थे।

उन्होंने कहा था कि इन ई रिक्शा चालकों के लिए राजधानी में जगह-जगह चार्जिंग स्टेशन बनाये जाएंगे, इनके पार्किंग के लिए अलग से जगह उपलब्ध कराई जाएगी और सवारी चढ़ाने-उतारने के लिए इनके लिए स्टैंड भी बनाये जाएंगे। लेकिन इनमें से कोई भी वायदा अभी तक नहीं पूरा किया गया है।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि इन ई रिक्शा चालकों पर मेट्रो स्टेशनों के भीतर जाकर सवारी उठाने की मनाही भी कर दी गई है और किसी स्मार्ट ई नाम की ई-रिक्शा कम्पनी को इन मेट्रो स्टेशनों से सवारी उठाने को अधिकृत कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि इस कम्पनी की वजह से ढाई लाख दूसरे रिक्शा चालकों के रोजगार को संकट में डालना उचित नहीं होगा। उन्हें भी सभी मेट्रो स्टेशनों से सवारी उठाने की इजाजत दी जानी चाहिए अन्यथा उनके सामने बेरोजगारी का संकट खड़ा हो जायेगा।

0

Related posts

साउथ एशिया में नाइट्रोजन से होने वाले प्रदूषण को घटाने और फसल की पैदावार बढ़ाने के तरीके बताएगी आईपी यूनिवर्सिटी

News Blast

आर्डनेंस फैक्ट्री बोर्ड ने हादसों का ठीकरा सेना पर फोड़ा, सेना के दावे खारिज कहा- गोला-बारूद कारण नहीं

News Blast

मथुरा के नंदबाबा मंदिर में 2 मुस्लिमों ने नमाज पढ़ी, 4 पर FIR; मंदिर गंगाजल से शुद्ध किया गया

News Blast

टिप्पणी दें