May 4, 2024 : 2:11 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

लापता हुई दो मासूम बहनों को पुलिस ने 24 घंटे में तलाश कर परिवार को सौंपा

नई दिल्ली8 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
  • तीन दर्जन से अधिक सीसीटीवी, आरडब्ल्यूए की मदद से तलाश

अमन विहार इलाके से लापता 2 बच्चियों को पुलिस ने 24 घंटे में तलाशकर उनके परिजनों को सौंप दिया है। मामले के बाद पुलिस अधिकारियों ने इलाके में परिवार वालों से बच्चियों का ध्यान रखने और आसपास रहने वाले संदिग्धों पर भी नजर रखने की बात कही है। डीसीपी प्रमोद कुमार मिश्रा ने बताया कि अमन विहार पुलिस को गत रविवार सुबह 6 और 4 साल की सगी बहनों के लापता होने की जानकारी मिली थी। पुलिस ने तुरंत केस रजिस्टर्ड किया।

बच्चियों के परिवार वालों ने बताया कि सुबह बच्चियां घर के बाहर खेल रही थी। जबकि उनकी मां दुकान पर थी। तभी बच्चियां खेलते हुए इलाके से बाहर निकल गई थी। पुलिस टीम ने इलाके में लगे 3 दर्जन से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों को खंगाला। आरडब्ल्यूए और मार्किट एसोसिएशन समेत कई लोगों से सहायता ली गई। सभी पुलिस पिकेट और चौकियों को बच्चियों को ढूंढने के लिए कहा गया। सुबह सेक्टर-20 रोहिणी कैलाश विहार में एक प्रधान ने पुलिस को फोन पर मामले की जानकारी दी।

लड़के को पुलिस ने उसके परिवार से मिलाया

संगम विहार इलाके से लापता हुए 11 साल के बच्चे को पुलिस ने उसके परिजनों से मिला दिया। वह 7 अगस्त से गायब था, जो ट्रेन पकड़ इटावा रेलवे स्टेशन पहुँच गया था। कुछ दिन बाद वह वापस लौट आया। पुलिस को यह बच्चा तारा अपार्टमेंट के पास मिला। डीसीपी साउथ ईस्ट डिस्ट्रिक्ट आरपी मीना ने बताया इस लड़के के घर से लापता होने पर संगम विहार थाने में किडनैपिंग का केस दर्ज किया गया। इसके पिता ने बताया वह 7 अगस्त से गायब था। ह्यूमन ट्रेफिकिंग की टीम को इस बच्चे के बारे में जानकारी मिली कि उसे नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर देखा गया।

0

Related posts

होम लोन, कार लोन की ईएमआई चुकाने की मुश्किलों को दूर करेगी बैंकों की नई स्कीम, दो साल तक बढ़ा सकते हैं लोन रीपेमेंट की अवधि

News Blast

डॉ. असीम के परिवार से मिले सीएम केजरीवाल, पत्नी को दिया 1 करोड़ रुपए का चेक

News Blast

अर्नब गोस्वामी का हाईकोर्ट में दावा- पुलिस ने जूते से मारा, पानी तक नहीं पीने दिया

News Blast

टिप्पणी दें