May 6, 2024 : 6:22 PM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

Samsung ने लॉन्च की ये खास स्मार्टवॉच और इयरबड्स, इससे होगी टक्कर

नई दिल्ली: सैमसंग ने अपने Samsung Galaxy Buds Live और Samsung Galaxy Watch 3 भारत में लॉन्च कर दिए हैं. इन दोनों ही प्रोडक्ट्स को कंपनी के ऑनलाइन स्टोर्स से खरीदा जा सकता है. इसे आप ऑफलाइन भी खरीद सकते हैं. कंपनी के इयरबड्स की कीमत 14,999 रुपये और गैलेक्सी वॉच की कीमत 29,990 रुपये है.

Samsung Galaxy Watch 3
Samsung Galaxy Watch 3 दो साइज 41mm और 45mm के साथ बाजार में उतारी गई है. इसमें दो कलर ऑप्शन मिलेंगे. इसमें मिस्टिक ब्रॉन्ज और मिस्टिक सिल्वर कलर ऑप्शन शामिल हैं. इसमें ब्लटूथ और 4G सपोर्ट दिया गया है. वॉच के ब्लूटूथ मॉडल की प्राइस 29,990 और 4G मॉडल की कीमत 34,990 रुपये है.

Samsung Galaxy Watch 3 के दोनों मॉडल्स को खरीदने पर 4,500 रुपये और 5000 रुपये का इंस्टैंट कैशबैक का ऑफर दिया जा रहा है. अमेजन और फ्लिपकार्ट के अलावा सैमसंग शॉप पर 20 से 26 अगस्त के बीच प्री-बुकिंग करने पर ही कैशबैक मिलेगा.

Samsung Galaxy Buds Live
सैमसंग गैलेक्सी बड्स लाइव 8 घंटे की बैटरी लाइफ दी गई है. इन इयरबड्स को पांच मिनट चार्ज करने पर एक घंटे तक यूज कर सकते हैं. ये तीन कलर ऑप्शन में मिलेगा, जिसमें मिस्टिक ब्रॉन्ज, मिस्टिक ब्लैक और मिस्टिक वाइट कलर ऑप्शन शामिल हैं. इनकी सेल 25 अगस्त से शुरू होगी. अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो 25 अगस्त से सेल में खरीद सकते हैं.

Huawei Freebuds 3i से होगा मुकाबला
Samsung Galaxy Buds Live का मुकाबला Huawei Freebuds 3i से है. कंपनी का दावा है कि इन ईयरबड्स में बेहतर साउंड का अनुभव मिलेगा. कंपनी का दावा है कि कॉलिंग के दौरान कनेक्टिविटी और आवाज़ साफ़ रहेगी. वाटर और डस्ट प्रूफ के लिए Freebuds 3i को IPX4 की रेटिंग मिली है.इसमें 10mm का डायनेमिक ड्राइवर दिया गया है.Freebuds 3i का म्यूजिक प्लेबैक 3.5 घंटे का है. बड्स में कॉलिंग और म्यूजिक प्ले के लिए टच का भी सपोर्ट मिलता है. इसकी कीमत 9,999 रुपये है.

ये भी पढ़ें

आप जानते हैं मरने के बाद आपके सोशल मीडिया अकाउंट्स का क्या होता है?

अब घर पर ही मिलेगा सिनेमा हॉल जैसा दमदार साउंड का मज़ा, ये हैं बेस्ट साउंडबार

Related posts

पेट्रोल की तुलना में ईवी बेहतर: इलेक्ट्रिक व्हीकल से सालाना 30 हजार रुपए बचेंगे, 1 लाख की गाड़ी 38 महीने हो जाएगी फ्री; यहां समझें इसका पूरा गणित

Admin

FRT: क्या है Facial Recognition Technology और कैसे करती है काम, जानें सबकुछ

News Blast

Zebronics Zeb Juke Bar 9800 Pro Soundbar Launched In India Know Price And Features

Admin

टिप्पणी दें