May 14, 2024 : 6:09 AM
Breaking News
MP UP ,CG

जीजा के साथ मिलकर भाई ने युवती का गला रेता, नहर में फेंकने वाले थे तभी लोग पहुंच गए; हालत नाजुक

मेरठएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

यह तस्वीर मेरठ की है। नहर किनारे घायल पड़ी युवती। इसके मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है।

  • किठौर थाना क्षेत्र के महमूदपुर गढ़ी का मामला
  • घायल युवती को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में सोमवार शाम प्रेम प्रसंग में एक युवती की उसके जीजा और भाई ने हत्या करने का प्रयास किया। उसका गला रेत दिया और उसे जब नहर में फेंकने की फिराक में थे, तभी लोग मौके पर पहुंच गए। यह देख आरोपी फरार हो गए। युवती को मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है। हालत नाजुक है। पुलिस घायल युवती के बयान के आधार पर जांच में जुटी है।

हापुड़ की रहने वाली है पीड़ित
हापुड़ जिले के वझीलपुर गांव निवासी एक युवती का एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा है। जिसे परिजन स्वीकार नहीं कर रहे हैं। सोमवार शाम को युवती का भाई अपने हापुड़ निवासी जीजा के साथ युवती को लेकर मेरठ के किठौर थाना क्षेत्र के महमूदपुर गढ़ी जंगल में पहुंचे। यहां उन्होंने गंग नहर के किनारे युवती के चेहरे और गर्दन पर धारदार हथियार से वारकर हत्या करने का प्रयास किया।

आरोपी युवती की हत्या कर नहर में फेंकने वाले थे, लेकिन युवती ने शोर मचा दिया। जिससे आसपास मौजूद ग्रामीण दौड़कर मौके पर पहुंचे। लोगों को आता देखकर आरोपी घायल युवती को छोड़कर भाग गए। पुलिस ने पूछताछ के बाद युवती को अस्पताल भेजा, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

गिरफ्तारी के बाद घटना का सच सामने आएगा
एसपी देहात अविनाश पांडेय ने बताया कि घायल युवती को इलाज के लिए मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। युवती ने जीजा और भाई का नाम बताया है, दोनों की गिरफ्तारी के बाद घटना का सच सामने आएगा।

0

Related posts

धनुष और ऐश्वर्या ने फैंस को दिया झटका, 18 साल बाद होने वाले हैं अलग, दोनों की पोस्ट वायरल

News Blast

106 इलाकों में देर रात 189 नए संक्रमित मिले, इनमें 14 नए क्षेत्रों में कोरोना ने दी दस्तक, पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 10559 हुआ

News Blast

निगम की पार्किंग से स्कूटर चुराई, नंबर प्लेट निकाल बेच दी, वाहन मालिक निगमकर्मी ने ही गाड़ी खोज बदमाश पकड़वाए

News Blast

टिप्पणी दें