May 15, 2024 : 11:38 PM
Breaking News
खेल

बायर्न म्यूनिख के हाथों शर्मनाक हार के बाद बार्सिलोना ने कोच सैटिन को हटाया, कोएमेन हो सकते हैं अगले कोच

  • Hindi News
  • Sports
  • Barcelona Vs Bayern Munich | Barcelona Coach Quique Setien Sacked Ronald Koeman Will Be The New Head Coach After Defeat To Bayern Munich In The Champions League 2020.

म्यनिख2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

रोनाल्ड कोएमैन फिलहाल नीदरलैंड्स के हेड कोच हैं। उनका अब बार्सिलोना का हेड कोच बनना तय माना जा रहा है। इसके लिए बार्सिलोना डच फुटबॉल एसोसिएशन को होने वाले आर्थिक नुकसान की भरपाई भी करेगा। (फाइल)

  • बार्सिलोना को पिछले हफ्ते चैम्पियन्स लीग के क्वॉर्टर फाइनल में बायर्न म्युनिख के हाथों 8-2 से हार मिली थी
  • इस हार के बाद बार्सिलोना के खेमे में मायूसी है, मेसी समेत कुछ प्लेयर्स क्लब छोड़ने जा रहे हैं

पिछले हफ्ते चैम्पियन्स लीग 2020 के क्वॉर्टर फाइनल में बार्सिलोना की हार ने जैसे क्लब में कोहराम मचा दिया। क्लब के लिए एक के बाद मायूस करने वाली खबरें आ रही हैं। बायर्न म्युनिख के हाथों 8-2 से मिली हार के बाद बार्सिलोना के कोच क्युकियू सैटिन को बर्खास्त कर दिया गया है। अब खबर है कि नीदरलैंड्स के हेड कोच रोनाल्ड कोएमैन अगले कोच होंगे। कोएमैन पर अब तक आधिकारिक तौर पर तो जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन नीदलैंड्स के मिली मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि कोएमैन ने यह ऑफर स्वीकार कर लिया है।

डच एसोसिएशन भी तैयार
कोएमैन ही अगले कोच होंगे। डच फुटबॉल एसोसिएशन ने एक बयान में साफ कर दिया है कि उसे कोएमैन को बार्सिलोना का अगला कोच बनाए जाने पर कोई आपत्ति नहीं है। सैटिन ने हटाए जाने के बाद अब तक कोई बयान नहीं दिया है। माना जा रहा है कि टीम के कुछ प्लेयर्स ने बायर्न के खिलाफ उनकी रणनीति पर काम नहीं किया। लिहाजा, इतनी शर्मनाक हार मिली। ये भी पहली बार हुआ जब किसी टीम ने बार्सिलोना के खिलाफ पहले हाफ में चार गोल किए हों।

बार्सिलोना नीदरलैंड्स के नुकसान की भरपाई करेगा
स्काय स्पोर्ट्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कोएमैन को लेकर बार्सिलोना मैनेजमेंट इतना उत्सुक है कि उसने डच फुटबॉल एसोसिएशन को नुकसान की भरपाई की पेशकश करने का भरोसा दिलाया है। रिपोर्ट के मुताबिक, कोएमैन और डच फुटबॉल एसोसिएशन के बीच करार है। अगर वे इसे बीच में खत्म करते हैं तो डच टीम को नुकसान होगा। इसकी भरपाई अब बार्सिलोना करने को तैयार हो गया है।

बायर्न ने पिछले 28 में से 27 मैच जीते
बायर्न ने अपने पिछले 28 में से 27 मैच जीते हैं, जबकि एक ड्रॉ रहा है। लीग के इस सीजन में जर्मन क्लब ने सभी 9 मैच जीते हैं और 39 गोल किए हैं। अब सेमीफाइनल में इस टीम का मुकाबला मैनचेस्टर सिटी और लियोन के बीच होने वाले क्वार्टर फाइनल की विजेता टीम से होगा।

0

Related posts

टोक्यो के लिए शूटर और वेटलिफ्टर रवाना:शूटिंग टीम जग्रेब से एम्सटर्डम के लिए रवाना, वहां से टोक्यो जाएगी; वेटलिफ्टर मीराबई चानू भी यूएस से टोक्यो के लिए रवाना

News Blast

MP: यूरिया पर मचा बवाल, सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सुबह-सुबह बुलाई इमरजेंसी मीटिंग

News Blast

दो महीने बाद द.कोरिया में शुक्रवार से टूर्नामेंट शुरू होगा, गोल के बाद खिलाड़ी गले मिलकर जश्न नहीं मना पाएंगे

News Blast

टिप्पणी दें