May 9, 2024 : 6:33 AM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

8 हजार से कम कीमत वाले रियलमी के इस फोन की बैटरी चलेगी 40 दिन, जानें और क्या है खासियत

रियलमी ने अपने फोन C11 (Realme C11) की बुधवार से फिर फ्लैश सेल शुरू की है. यह सेल रियलमी की ऑफिशियल वेबसाइट और फ्लिपकार्ट पर शुरू की गई है. इसके साथ ही फोन पर ऑफर भी दिए जा रहे हैं. इस फोन को सिर्फ एक ही वेरिएंट 2 जीबी रैम + 32 जीबी के साथ कंपनी ने पेश किया गया है. इस फोन का प्राइस 7,499 रुपए है. माइक्रोएसडी कार्ड लगाकर इसकी स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है.  अच्छे फीचर्स होने और कीमत ज़्यादा नहीं होने से इस फोन की डिमांड है. इसकी पहली सेल में सिर्फ 1 मिनट में 1.5 लाख यूनिट की बिक्री हुई थी.

कीमत पर 10 प्रतिशत तक छूट

फ्लिपकार्ट से फोन खरीदते समय आप यदि एक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो 10 प्रतिशत की छूट मिलेगी. जबकि फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड डेबिट कार्ड से फोन खरीदने पर 5 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा. स्पेशल प्राइस के तहत इस पर 1500 रुपए की एक्सट्रा छूट दी जा रही है.

ये हैं खास फीचर्स

इस फोन में 6.5 इंच एचडी+ 720×1600 पिक्सल डिस्प्ले है, जिसका अस्पेक्ट रेशियो 20:9 के साथ आता है. साथ ही इसमें 2.3 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G35 प्रोसेसर दिया गया है. इसमें डुअल रियर कैमरे सेटअप है, जिसमें 13 मेगापिक्सल के साथ 2 मेगापिक्सल सेकंडरी कैमरा भी है. साथ ही 5000mAh बैटरी दी गई है. कंपनी दावा कर रही है कि है कि इस फोन की बैटरी 40 दिन के स्टैंडबाय टाइम के साथ आती है.

यह भी पढ़ें

जानिए, Samsung Galaxy Note 20, Galaxy Note 10 और Oneplus Nord के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

Related posts

चीनी ऐप के बैन के बाद नए स्टार्टअप्स को जुलाई में मिली अच्छी फंडिंग; चिंगारी, गिग इंडिया और मित्रों समेत 60 कंपनियों ने जुटाया पैसा

News Blast

एंड्रॉयड-आईओएस सभी यूजर्स के लिए उपलब्ध हुआ वॉट्सऐप का डिसअपीयरिंग मैसेज फीचर, इस्तेमाल करने के लिए फॉलो करें ये स्टेप्स

News Blast

Google मैप का इस्तेमाल करने वालों के लिए खबर, जल्द मिलेगा डार्क मोड का ऑप्शन

News Blast

टिप्पणी दें