May 17, 2024 : 1:11 PM
Breaking News
क्राइम

मोस्ट वांटेड गैंगस्टर अंकित गुज्जर को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने किया गिरफ्तार, आठ हत्याओं में है शामिल

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने हत्या के आठ मामलों में शामिल मोस्ट वांटेड गैंगस्टर अंकित गुज्जर और उसके साथ अनिल उर्फ मांडवाली को गिरफ्तार किया है. अंकित गुज्जर पर दिल्ली पुलिस और यूपी पुलिस ने 1 लाख 25 हजार रुपये का इनाम रखा हुआ था. अंकित गुज्जर ने हाल ही में गैंगस्टर रोहित चौधरी से हाथ मिला लिया था. और चौधरी गुज्जर गैंग बनाया था. इन दिनों ये गैंग साउथ दिल्ली में अपना वर्चस्व बना रहे थे.

पुलिस के मुताबिक इनके डर से दक्षिणी दिल्ली के कई छोटे गैंगस्टर ने इनसे हाथ मिला लिया था. फिलहाल ये सभी राजस्थान के नीमराना से गैंग चला रहे थे. स्पेशल सेल को अंकित गुज्जर की मूवमेंट की सूचना मुखबिर से मिली थी. पुलिस के मुताबिक अंकित जब झज्जर, हरियाणा के टोल को क्रॉस कर रहा था तभी ट्रैप लगाकर एक एनकाउंटर में दिल्ली पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया.

अंकित गुज्जर ने साल 2019 में यूपी में अपने गांव में पोलिटिकल राइवल विनोद की हत्या कर पूरे गांव में लगाए थे पोस्टर
दिल्ली पुलिस के मुताबिक अंकित गुर्जर बेहद डेसपरेट क्रिमिनल है और 2019 में ये यूपी के अपने गांव चांदी नगर से प्रधानी का चुनाव लड़ना चाहता था. जिसके लिए इसने अपने पोलिटिकल राइवल विनोद की हत्या कर दी थी और पूरे गांव में धमकी भरे पोस्टर लगा दिए थे कि अगर कोई इसके खिलाफ चुनाव में खड़ा हुआ तो उसकी भी विनोद की तरह हत्या कर दी जाएगी.

गांव में लगाय पोस्टर में लिखा था, “मैं अंकित उर्फ बाबा मेरा सभी गांव वासियों से निवेदन है कि मुझे अपने गांव में निर्विरोध प्रधानी चाहिए. अगर निवेदन से भी समझ नहीं आया तो फिर रिजल्ट आपके सामने है. अगर मुझे किसी और के चुनाव में खड़े होने की सूचना मिली तो फिर अंजाम विनोद की तरह होगा. टिकट बांटने के लिए गेट तो क्या बड़े गांव की नहर भी पार नहीं करने दूंगा.”

जेल से छूटने के बाद अंकित गुज्जर और रोहित चौधरी ने बनाया था मिलकर गैंग, दिल्ली राज करने का देखा था सपना
दिल्ली पुलिस के मुताबिक अंकित गुर्जर और रोहित चौधरी की मुलाकात जेल में हुई थी. जेल से छूटने के बाद दोनों ने हाथ मिला लिया और चौधरी गुर्जर के नाम से अपना गैंग बना लिया. यह दोनों दक्षिणी दिल्ली में अपनी पैठ बहुत तेजी से बढ़ा रहे थे और इनका मकसद धीरे धीरे पूरी दिल्ली पर राज करना था. पुलिस के मुताबिक स्पेशल सेल ने जब झज्जर में अंकित को चारों तरफ से घेर लिया था, तब उसने पुलिस के ऊपर गोली चला दी थी, लेकिन पुलिस ने भी इसकी एक्सयूवी गाड़ी के टायर पंचर कर दिए और फिर इसे और इसके साथी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने इनके पास से 2 ऑटोमैटिक पिस्टल और एक एसयूवी गाड़ी बरामद की है.


ये भी पढ़ें:

Ram Mandir Bhumi Pujan: पीएम मोदी ने रखी राम मंदिर की नींव, जय श्रीराम के नारों से गूंज उठा देश  

 सुशांत सिंह राजपूत केस की होगी CBI जांच, केंद्र ने बिहार सरकार की सिफारिश मानी 

Related posts

चेन स्नैचर्स की गोली से मारी गई थी महिला, दिल्ली पुलिस ने दोनों को पकड़ा

Admin

Facebook पर मिले सच्चे प्यार ने 18 दिनों तक किया लड़की का रेप! लाखों रुपये हड़पे

News Blast

मध्य प्रदेश में गर्मी कर रही बेचैन, दो-तीन दिन तक ऐसा ही रहेगा मौसम

News Blast

टिप्पणी दें