May 20, 2024 : 4:34 AM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

Samsung Galaxy A71 की टक्कर वाले Oppo Reno 4 Pro की सेल आज, मिल रहे ये शानदार ऑफर्स

नई दिल्ली: स्मार्टफोन कंपनी Oppo ने अपना प्रीमियम स्मार्टफोन Reno 4 Pro को हाल ही में लॉन्च किया है. वहीं आज आप इस फोन को सेल में खरीद सकते हैं. आपको ओपन सेल में इस फोन को खरीदने का मौका मिलेगा. अगर आप भी ये फोन खरीदना चाहते हैं तो फ्लिपकार्ट और अमेजन दोनों ही प्लेटफॉर्म पर खरीद सकते हैं. इस फोन की कीमत भारत में 34,990 रुपये तय की गई है.

मिलेंगे ये ऑफर्स
Oppo Reno 4 Pro को खरीदने पर HDFC, बैंक ऑफ बड़ोदा, फेडरल बैंक के ग्राहकों को कंपनी कैशबैक ऑफर दे रही है. साथ ही साथ No Cost EMI ऑप्शन भी मिलेगा. यही नहीं बजाज फिनसर्व, होम क्रेडिट, IDFC फर्स्ट बैंक, HDB फाइनेंशल सर्विस, HDFC, ICICI और कोटक महिंद्रा बैंक के कार्ड्स पर स्टैंडर्ड EMI की सुविधा भी दी जा रही है. ओप्पो के इस फोन को खरीदने पर 65 प्रतिशत तक एक्सचेंज ऑफर भी कंपनी की तरफ से दिया जा रहा है. इसके अलावा जियो कस्टमर्स को 349 रुपये के रिचार्ज पर 10,000 रुपये तक के फायदे भी मिलेंगे.

स्पेसिफिकेशन
नए Reno 4 Pro me फोन में 6.5 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले लगा है जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है. इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है. प्रोसेसर की बात करें तो इस फोन में इसमें क्वॉलकॉम 720G स्नैपड्रैगन प्रोससर लगा है. यह फोन एंड्रॉयड 10 आधारित ColorOS 7.2 पर काम करता है.

फोन में कूलिंग सिस्टम भी है. यह फोन 8GB रैम और 128 GB की स्टोरेज के साथ उपलब्ध होगा. पावर के लिए इस फोन में 65W SuperVOOC 2.0 चार्जिंग से लैस 4000mAh की बैटरी लगी है.कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 4G LTE, Wi-Fi 6, ब्लूटूथ v5.1,यूएसबी टाइप-सी और 3.5mm हेडफोन जैक की सुविधा दी गई है.

कैमरा
फोटोग्राफी के लिए लिए नए Reno 4 Pro के रियर में चार कैमरों का सेटअप लगा है, जिसमें पहला लेंस 48 मेगापिक्सल का Sony IMX586 सेंसर, दूसरा लेंस 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड, तीसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का मैक्रो और 2 मेगापिक्सल मोनो लेंस दिया है. इसके अलावा सेल्फी के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलता है, रात में बेहतर सेल्फी के लिए इसमें अल्ट्रा नाइट सेल्फी मोड फीचर दिया गया है.

कीमत
बता कीमत की करें तो Oppo Reno 4 Pro के 8 GB रैम और 128 GB स्टोरेज वेरियंट की कीमत 34,990 रुपये रखी गई है. इस फोन में Starry Night और Silky White कलर ऑप्शन मिलता है.

Samsung Galaxy A71 से होगा मुकाबला
नए Oppo Reno 4 Pro का आमना-सामना Samsung के Galaxy A71से होगा. इस फोन की कीमत 29,999 रुपये है जोकि इसके 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वर्जन की है. यह Samsung का प्रीमियम स्मार्टफोन है जोकि लकी लेटेस्ट फीचर्स से लैस है.

इस फोन में 6.7 इंच का इंफीनिटी-O डिस्प्ले लगा हैं जो AMOLED प्लस टेक्नॉलजी के साथ है. फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है. जिसमें मेन कैमरा 64 मेगापिक्सल का है, जबकि 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा शामिल किया है. जबकि सेल्फी के लिए इसमें 32 मेगा पिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

ये भी पढ़ें

ड्यूल सेल्फी कैमरे के साथ आए नए Vivo S7 स्मार्टफोन से उठा पर्दा, OnePlus Nord से होगा मुकाबला

बजट सेगमेंट में Nokia C3 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, Realme C11 से होगा मुकाबला

Related posts

WhatsApp Tips: Know Here How To Send Location On WhatsApp

Admin

600 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर से लैस स्मार्टफोन पर काम कर रही सैमसंग, इंसान की आंखों से भी ज्यादा ताकतवर

News Blast

तीसरे क्वार्टर के दौरान फोन शिपमेंट में आई 17 फीसदी की बढ़त, टॉप-5 में चार चीनी कंपनियों शामिल

News Blast

टिप्पणी दें