May 17, 2024 : 7:45 PM
Breaking News
क्राइम

मुम्बई: मटका किंग जिग्नेश ठक्कर पर ताबड़तोड़ फायरिंग, मौके पर हुई मौत

मुंबईः मुंबई से सटे कल्याण रेलवे स्टेशन के पास नीलम गली इलाके में मटका किंग मुन्ना उर्फ जिग्नेश ठक्कर पर अज्ञात लोगों ने फायरिंग की. इस फायरिंग में मटका किंग दिनेश ठक्कर की मौके पर ही मौत हो गई. जिग्नेश पर गोली चलाने वाले शूटर वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गए और फिलहाल गिरफ्त से बाहर हैं. पुलिस ने इस हत्या की जांच शुरू कर दी है.

कई इलाकों में चलाता था मटका कारोबार

शुक्रवार की रात हुई इस फायरिंग में मटका किंग जिग्नेश ठक्कर को 4 गोलियां लगी. घटना की जानकारी मिलते ही कल्याण की महात्मा फुले पुलिस स्टेशन के पुलिसकर्मी घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस और जिग्नेश को तत्काल कल्याण के फोर्टिस हॉस्पिटल में भिजवाया. हालांकि, अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों ने जिग्नेश को मृत घोषित कर दिया.

जिग्नेश ठक्कर की पहचान मटका किंग के रूप में है जिसका कल्याण, उल्हासनगर और ठाणे के कई इलाकों में मटका (जुआ) और रमी क्लब चलता है. सूत्रों के मुताबिक क्रिकेट मैच पर सट्टा लगवाने में भी जिग्नेश ठक्कर आगे रहता था.

ऑफिस से निकलने के बाद हुई फायरिंग

स्थानीय पुलिस ने बताया, घटना के दौरान जिग्नेश कल्याण रेलवे स्टेशन के नजदीक अपने ऑफिस के बाहर बैठा हुआ था. शुक्रवार की रात अपने ऑफिस से घर जाने के लिए निकलते वक्त जिग्नेश पर ताबड़तोड़ फायरिंग हुई.

पहले से ही घात लगाकर बैठे हुए शूटर ने जिग्नेश ठक्कर पर कई राउंड गोलियां चलाई और जिग्नेश ठक्कर की मौके पर ही मौत हो गई. फायरिंग के बाद शूटर घटनास्थल से फरार हो गया. पुलिस टीम जांच में जुट गई है और अलग-अलग टीमों को बनाकर शूटर्स की पहचान और तलाश की जा रही है. पुलिस के मुताबिक शूटर,  2 से 3 की संख्या में हो सकते हैं.

ये भी पढ़ें

कोरोना वायरस के चलते अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों पर लगी रोक एक महीने के लिए बढ़ी, 31 अगस्त तक नहीं भरेंगे उड़ान

पाकिस्तान-अफगानिस्तान सीमा पर तनाव, रॉकेट हमले में 9 अफगानियों की मौत, 50 घायल

Related posts

75वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर टाइम्स स्क्वायर पर फहराया जाएगा सबसे बड़ा तिरंगा

Admin

Comedian Bharti Singh और उनके पति को NCB की टीम पूछताछ के लिए अपने साथ लेकर गई

Admin

No proposal yet for granting quota for Muslims: Uddhav Thackeray

Admin

टिप्पणी दें