May 18, 2024 : 10:43 PM
Breaking News
मनोरंजन

सीएम नीतीश कुमार ने कहा- सुशांत के पिता चाहेंगे तो सीबीआई जांच की सिफारिश संभव; बिहार के डीजीपी बोले- मामले की जांच में हम पूरी तरह सक्षम

  • Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • Sushant Singh Rajput Dil Bechara Cast | Sushant Singh Rajput Cases Updates, Bihar Mumbai Police News Updates: Police Record Statements Dil Bechara Cast

मुंबई2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

दिल बेचारा सुशांत की आखिरी फिल्म थी। इस मूवी की एक्ट्रेस संजना सांघी (फोटो में सुशांत के साथ) इस वक्त दिल्ली में हैं। पुलिस उनसे फोन पर सवाल-जवाब कर सकती है। (फाइल फोटो)

  • बिहार पुलिस की टीम दिल बेचारा के कलाकारों से भी पूछताछ करेगी
  • सुशांत के हाउस कीपर ने बताया कि रिया की परमिशन के बिना सुशांत से कोई नहीं मिल सकता था
Advertisement
Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले की की जांच के लिए मुंबई पहुंची बिहार पुलिस की टीम का कहना है कि रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की अभी जरूरत नहीं है, लेकिन उस पर नजर रख रहे हैं। इससे पहले पुलिस ने सुशांत के फ्लैट पर भी तलाशी ली और वहां से कुछ चीजें जांच के लिए ले गई।

बिहार पुलिस सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा में के कलाकारों से भी पूछताछ करेगी। इससे पहले शुक्रवार को फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा से भी बात की थी। बिहार पुलिस जानना चाहती है कि आखिरी फिल्म की शूटिंग के वक्त सेट पर माहौल कैसा रहता था? रिया और सुशांत के रिश्तों को लेकर भी फीडबैक लिया जाएगा।

जानकारी के मुताबिक, दिल बेचारा फिल्म में काम कर चुके साहिल वैद के अलावा सुशांत के नए ड्राइवर और स्टाफ से भी पूछताछ होगी। बिहार पुलिस इस फिल्म की एक्ट्रेस संजना सांघी से भी फोन पर पूछताछ कर सकती है। संजना, फिलहाल दिल्ली में अपने परिवार के साथ हैं। बिहार पुलिस उस डायरेक्टर से भी पूछताछ करेगी, जिसके साथ सुशांत काम करने वाले थे। पुलिस ये जानना चाहती है कि अगर सुशांत मानसिक तौर पर ठीक नहीं थे तो नई फिल्म की स्टोरी पर चर्चा कैसे करते थे?

सुशांत के हाउस कीपर और बैंकर से पूछताछ

बिहार पुलिस की टीम ने शुक्रवार को सुशांत के हाउस कीपर और उनका पर्सनल अकाउंट संभालने वाले एक बैंकर से पूछताछ की थी। सूत्रों के मुताबिक हाउस कीपर ने बताया कि रिया चक्रवर्ती की इजाजत के बिना घर में कोई दाखिल नहीं हो सकता था और न ही सुशांत से मिल सकता था। यहां तक कि सुशांत के कमरे में जाने तक की मनाही थी।

बिहार पुलिस ने सुशांत के फ्लैट पर भी जांच की

जिस फ्लैट में 14 जून काे सुशांत की लाश मिली थी, वहां पटना पुलिस ने शुक्रवार तो जांच की। सुशांत के नाैकर नीरज, अपार्टमेंट के गार्ड, सोसाइटी मैनेजर और जमीन मालिक से पूछताछ की। सुशांत और रिया के रिश्तों के अलावा यह जानकारी भी ली कि काैन-काैन लाेग कब-कब आते थे। आसपास रहने वाले लाेगाें से भी पूछताछ की गई। सूत्रों के मुताबिक पुलिस सुशांत के फ्लैट से कुछ चीजें जांच के लिए ले गई है।

कूपर हॉस्पिटल भी पहुंची पुलिस

जिस आरएन कूपर म्युनिसिपल हॉस्पिटल में सुशांत का पोस्टमार्टम हुआ, बिहार पुलिस वहां भी पहुंची। हालांकि, डॉक्टर ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बारे में कुछ नहीं बताया। डॉक्टर का कहना था कि उन्होंने मुंबई पुलिस को रिपोर्ट दे दी है। अगर बिहार पुलिस चाहे तो मुंबई पुलिस से रिपोर्ट ले सकती है।

बिहार पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, दिल बेचारा के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने बताया की डेढ़ साल पहले फिल्म की शूटिंग हो चुकी थी। उसके बाद एडिटिंग का काम चल रहा था। तब सुशांत मानसिक तौर पर ठीक लगते थे, लेकिन रिया चक्रवर्ती के लाइफ में आने के बाद सुशांत की लाइफ भी बदल गई। सुशांत उनके दोस्त महेश शेट्टी से 10 महीने बाद मई में आखिरी बार मिले थे।

बिहार पुलिस इन 4 पॉइंट्स पर जांच कर रही

  • सुशांत के बैंक खातों में कितने रुपए थे और ये कहां और कब ट्रांसफर किए गए
  • रिया चक्रवर्ती की इसमें क्या भूमिका है? 15 करोड़ रुपए के ट्रांजैक्शंस को लेकर रिया की कंपनी की जांच होगी।
  • सुशांत के डिप्रेशन में होने की बात में कितनी सच्चाई है?
  • पूरे मामले में सुशांत के करीबी लोगों का क्या कहना है?

मुंबई पुलिस को चिट्ठी लिखी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई और बिहार पुलिस के बीच इस मामले को लेकर जारी खींचतान के बीच पटना के एसीपी ने बांद्रा के डीसीपी को चिट्ठी लिखी है। उन्होंने मुंबई पहुंची बिहार पुलिस की टीम को गाड़ी उपलब्ध करवाने और महिला पुलिसकर्मी की मदद दिलवाने की मांग की है।

Advertisement

0

Related posts

मुनिसुव्रतनाथ शाखा द्वारा निशुल्क लेखन सामग्री का वितरण: जबलपुर

News Blast

भूत पुलिस की शूटिंग कर रहे सैफ बोले- यह हाई रिस्क प्रोफेशन, ऐसा लगता है कि हम अस्पताल में काम कर रहे

News Blast

भास्कर इंटरव्यू:गोविंदा अपनी मां के हर जन्मदिन पर उनके पैर धोकर पीते थे, यह तो मैंने अपनी आंख से देखा है- सुनीता आहूजा

News Blast

टिप्पणी दें