May 12, 2024 : 1:18 PM
Breaking News
MP UP ,CG

लूट के इरादे से दिया वारदात को अंजाम, गायब मोबाइल व एटीएम कार्ड से पुलिस के हाथ लगे सुराग

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ujjain
  • Shujalpur
  • The Robbery Was Carried Out With The Intention Of Robbery, The Police Found Clues In The Hand Of Missing Mobile And ATM Cards

शाजापुर2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
  • पुलिस आज करेगी मामले का खुलासा, भास्कर पड़ताल के तथ्यों पर लगी मुहर
Advertisement
Advertisement

शहर के पास धाराखेड़ी निवासी धर्मेंद्र की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। संभवत: पुलिस आज इसका खुलासा कर देगी। कोतवाली थाने के एक पुलिसकर्मी के अनुसार वारदात को अंजाम देने वाले हत्यारों की कई जानकारी पुलिस को लगी है। पुलिस तीन युवकों से पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि हत्या करने वाले संदिग्ध युवक मृतक धर्मेंद्र के गांव के आसपास के ही हैं। धर्मेंद्र की हत्या को लेकर पुलिस जांच के साथ भास्कर ने भी अपनी पड़ताल में वारदात को लेकर कई तथ्यों को उजागर किया था। खास बात यह है कि 28 जुलाई के अंक में प्रकाशित खबर में यह भी स्पष्ट कर दिया था कि हत्या संभवत: लूट के इरादे से की गई होगी। क्योंकि पुलिस को आरोपियों के संबंध में जो सुराग हाथ लगे हैं, वह हत्या के बाद गायब हुए मोबाइल और एटीएम कार्ड के आधार पर मिले। यह जानकारी सामने आते ही पुलिस की टीम ने जांच और तेज कर दी। इससे पुलिस को बड़ी सफलता मिल गई। हत्या में परिचितों की भूमिका- एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि धर्मेंद्र की हत्या के मामले में उसके परिचितों की भूमिका सामने आ रही है। इसे लेकर गवाहों से पूछताछ शुरू की तो तीन से अधिक युवकों के नाम संदिग्धों के रूप में सामने आए हैं, जो धाराखेड़ी सहित आसपास के गांव के होना बताया जा रहा है।

मामले को लेकर कोतवाली पुलिस ने साधी चुप्पी
कोतवाली पुलिस को सुराग मिलने के बाद भी अधिकारियों ने खुलासे को लेकर चुप्पी साध रखी है। कोतवाली टीआई अजीत तिवारी बस यही तर्क देते रहे कि मामले की जांच चल रही है। जबकि सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने तीन युवकों को पूछताछ के लिए थाने बुलाया था।
इधर, एसपी पंकज श्रीवास्तव का कहना है कि ग्रामीण युवक की हत्या के आरोपियों को पकड़ने के लिए निर्देश कोतवाली थाने को दिए हैं। सामने आ रही जानकारी के अनुसार जल्द खुलासा किया जाएगा।

Advertisement

0

Related posts

Odisha: मंत्री को गोली मारने से पहले ASI ने की थी Video Call, पत्नी ने बताईं चौंकाने वाली बातें

News Blast

कुत्ता नोचता रहा लड़की का शव; अस्पताल प्रशासन था बेखबर, परिजनों ने लगाया लापरवाही का आरोप

News Blast

आर्यन खान को मिली जमानत

News Blast

टिप्पणी दें