May 13, 2024 : 11:42 PM
Breaking News
क्राइम

बैतूल में महिला मित्र ही बनी एडीजे और उनके बेटे की कातिल, पुलिस ने तांत्रिक समेत 6 लोगों को किया गिरफ्तार

भोपाल: मध्य प्रदेश के बैतूल जिला न्यायालय में पदस्थ एडीजे महेंद्र त्रिपाठी और उनके बेटे अभिनव राज की मौत के मामले में बैतूल पुलिस ने महज 5 दिनों के भीतर सनसनीखेज खुलासा कर दिया है. बैतूल पुलिस ने इस मामले में एडीजे की महिला मित्र संध्या सिंह समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया है.

हत्या के इस मामले का पर्दाफाश करते हुए पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद ने बताया कि एडीजे को उनके घर में आटे में मिलाने के लिए जहर इसी महिला ने दिया था. पुलिस ने इस घटना में शामिल तांत्रिक देवीलाल समेत 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिसमें एक युवक भी शामिल है. बताया गया कि आरोपी महिला मित्र ने एडीजे के परिवार में कलह और क्लेश सुधारने के लिए तंत्र-मंत्र से अभिमंत्रित आटा एडीजे त्रिपाठी को दिया था, जिसमें पहले से ही जहर मिला हुआ था.

संभावना जताई जा रही है कि आटे में कोबरा सांप का जहर मिलाया गया था, लेकिन पुलिस का कहना है कि इसका खुलासा आटे की सैंपल रिपोर्ट आने के बाद ही हो पायेगा. घटना की वजह बताते हुए पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद ने कहा है कि एडीजे और महिला के बीच रुपयों के लेन-देन के विवाद के चलते संध्या सिंह ने हत्या की साजिश रची और उसका उद्देश्य पूरे परिवार को खत्म करना था.

पुलिस ने खुलासा किया है कि घटना के 2 दिन पूर्व ही महिला मित्र संध्या बैतूल आई थी, जिसने सर्किट हाउस के सामने एडीजे का वाहन रुकवाकर यह अभिमंत्रित आटा उन्हें दिया था और 20 जुलाई को इसी आटे की बनी रोटियां खाने के बाद एडीजे महेंद्र त्रिपाठी, उनके बड़े पुत्र अभिनव राज त्रिपाठी और छोटे पुत्र आशीष त्रिपाठी की तबियत बिगड़ी थी. आधी रोटी खाने वाले आशीष की तो हालत खतरे से बाहर हो गई, लेकिन एडीजे और उनके बड़े पुत्र को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा.

इस मामले को लेकर एडीजे के परिवारजनों ने भी कई सनसनीखेज आरोप आरोपी महिला संध्या सिंह पर लगाए हैं, जिसकी जांच की जा रही है. फिलहाल पुलिस कल सभी आरोपियों को जिला न्यायालय में पेश करेगी.

ये भी पढ़ें:

‘गोल्डन एरो’ स्क्वाड्रन में शामिल होंगे बाहुबली राफेल, पाकिस्तान को दो युद्धों में चटा चुकी है धूल 

अंबाला में वाटर सैल्यूट के साथ हुआ राफेल का स्वागत, जानें क्या होता है वाटर सैल्यूट 

Related posts

गर्भवती महिला को 3 किमी लेटाकर ले गए खाट पर

News Blast

UP के Kannauj में नाबालिग दिव्यांग बच्ची से रेप, पुलिस पर केस दर्ज नहीं करने का आरोप

News Blast

जबलपुर के कोतवाली थाने में 13 घंटे तक हाई वोल्टेज ड्रामा, टीआइ पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली आरक्षक मुकरी

News Blast

टिप्पणी दें