May 4, 2024 : 11:43 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश के कुख्यात बदमाश विकास दुबे के भतीजे को शहडोल के बुढ़ार कस्बे से उठा ले गई यूपी एसटीएफ

उत्तर प्रदेश में 8 पुलिसकर्मियों को मौत के घाट उतारने वाले कुख्यात बदमाश विकास दुबे के भतीजे आदर्श को यूपी की एसटीएफ ले गई है। विकास दुबे का साला ज्ञानेन्द्र शहडोल कस्बे में रहता है और भूसे का कारोबार करता है। विकास के साले ने खुद थाने पहुंच अपने बयान दर्ज कराएं हैं। उसका कहना है कि विकास जीजा से उसके 14 साल से कोई संबंध नहीं हैं।

विकास दुबे के साले ज्ञानेन्द्र ने बताया कि विकास से तंग आकर ही वे बुढ़ार आ गए थे। 15 साल से उनका विकास से कोई संबंध नहीं है। एसटीएफ की टीम को जब पता चला कि विकास का वो शहडोल के बुढार में रहता है तो टीम यहां पहुंची। एसटीएफ की टीम को जब वो घर पर नहीं मिला तो टीम उसके बेटे आदर्श को अपने साथ लेकर कानपुर चली गई। एसटीएफ की टीम जब ज्ञानेन्द्र के घर पहुंची थी तब वे घर पर नहीं थे। जब ज्ञानेन्द्र लौटकर आए तो उन्हें पता चला की बेटे को यूपी एसटीएफ लेकर गई है। इसके बाद ज्ञानेन्द्र सीधे एसपी के पास पहुंचे औऱ अपना पक्ष रखा। उन्होंने कहा कि विकास दुबे से कोई लेना देना नहीं है यदि कोई पूछताछ करनी है तो पुलिस मुझको लेकर जाए मेरे बेटे को क्यों लेकर गई।

साले ने कहा उसका कोई संबंध नहीं

ज्ञानेन्द्र नें बताया कि विकास उसे भी अपराधिक गतिविधियों में फंसाना चाहता था और उस पर भी पहले दो मामले दर्ज हो चुके है। इतना ही नहीं वह उसके कानपुर स्थित मकान पर भी कब्जा कर लिया था जिसे बड़ी मुश्किल से वह वापस ले सका, लेकिन उसका विकास से कोई संबंध नहीं है। ज्ञानेन्द्र ने कहा कि उसके बेटे को एसटीएफ लेकर गई है। ज्ञानेन्द्र ने पुलिस से कहा है कि वह हर तरह से पुलिस की मदद के लिये तैयार है, जिसके बाद पुलिस नें भी स्पष्ट कहा है कि यदि वह गलत नहीं है तो उसके साथ कुछ भी गलत नहीं होगा।

यूपी पुलिस से मिले इनपुट के बाद चंबल में अलर्ट

यूपी पुलिस ने आशंका व्यक्त की है कि विकाश दुबे चंबल इलाके में छुप सकता है। यूपी पुलिस के अधिकारी लगातार चंबल जोन के अधिकारियों से संपर्क में हैं। चंबल इलाके के जिलों में पुलिस भी सघन जांच अभियान चला रही है। क्योंकि चंबल के जिले यूपी और राजस्थान के बॉर्डर से लगते हैं। एमपी पुलिस को मिले इनपुट्स के बाद सभी इलाकों में अलर्ट जारी कर दिया गया है। सीमावर्ती चेक पोस्ट पर हर आने-जाने वाले की सघन तलाशी ली जा रही है। क्योंकि ग्वालियर के महाराजपुरा इलाके से एक बार विकास दुबे की गिरफ्तारी हो चुकी है। इस इलाके में उसके अच्छे संपर्क भी हैं। ऐसे वह बीहड़ के इलाके में शरण ले सकता है।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

शातिर अपराधी विकास दुबे।- फाइल फोटो

Related posts

महाराष्ट्र में 24 घंटे में 5493 मरीज मिले, यह मरीजों की अब तक की सबसे बड़ी संख्या, कल भी 53 सौ से ज्यादा पॉजिटिव मिले थे

News Blast

एनसीआरटीसी के निर्माण स्थल पर निर्देशों का उल्लंघन, 50 लाख का जुर्माना लगाने का आदेश…पर्यावरण मंत्री ने अलग-अलग निर्माण और डिमॉलिशन साइट का किया निरीक्षण

News Blast

तत्कालीन चीफ इंजीनियर, एसई व फाइनेंस कंट्रोलर को नोटिस जारी कर जांच में शामिल किया जाए

News Blast

टिप्पणी दें