May 16, 2024 : 8:52 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

दुकान पर फायरिंग कर धमकी भरा पत्र देकर 50 लाख की रंगदारी मांगने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

दैनिक भास्कर

Jul 08, 2020, 07:39 AM IST

फरीदाबाद. मुजेसर क्षेत्र की एक दुकान पर फायरिंग कर 50 लाख रुपए की रंगदारी मांगने आए दो बदमाशों को क्राइम ब्रांच सेक्टर 48 पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन इस गैंग का सरगना अभी पुलिस की पकड़ में नहीं आ पाया है। पकड़े गए बदमाशों की पहचान पर्वतीय कॉलोनी नवासी कुलदीप सिंह उर्फ सनकी और जिला यमुना नगर के गीता मंदिर रोड मधु कॉलोनी निवासी अमन कुमार के रूप में हुई है। वारदात में चार बदमाशों के शामिल होने की आशंका है। चारों आपस में रिश्तेदार बताए जा रहे हैं।

इनके कब्जे से वारदात में प्रयोग की गई मोटरसाइकिल बरामद कर ली गई है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि 19 जून को मिनी स्वीट्स कॉर्नर के मालिक के फोन पर व्हाट्सअप कॉल आई। रंगदारी मांगने वाले ने कहा शाम को 6 बजे मेरे बन्दे आएंगे और कहेंगे कि डिब्बा तैयार है क्या तो उनको  50 लाख रुपए का थैला दे देना। पुलिस को कुछ बताया या मेरे बंदों को कुछ हुआ तो तेरा कुछ नहीं रहेगा और हमारा कुछ नहीं जाएगा। दुकानदार ने इस धमकी के बारे मे पुलिस को बताया। मुजेसर पुलिस ने पहले ही केस दर्ज कर रखा था। जांच क्राइम ब्रांच को सौंप दी गई। उस दौरान बदमाशों ने दुकान के पास फायरिंग कर धमकी भरा पत्र दुकानदार के पास फेंककर फरार हो गए थे।

Related posts

एलओसी पर पाकिस्तान ने सीजफायर तोड़ा, भारत ने जवाबी कार्रवाई में उसके सूबेदार समेत 2 जवान ढेर किए

News Blast

फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुने जाएंगे गोकशी के मामले, जहां हिंदु अल्पसंख्यक वहां धार्मिक संपदाओं की देखरेख के लिए धर्मादा बोर्ड गठित होगा

News Blast

चोरी की गाड़ियों पर 20 साल पुरानी आरसी और नंबर प्लेट लेते और बेच देते, अब अरेस्ट

News Blast

टिप्पणी दें