May 6, 2024 : 3:57 AM
Breaking News
खेल

ब्रावो ने धोनी के लिए हेलिकॉप्टर-7 गाना शेयर किया, पत्नी साक्षी ने कहा- एक नए साल के साथ आप थोड़े और स्वीट-स्मार्ट हो गए

  • पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी 7 जुलाई को 39 साल के हो गए हैं
  • धोनी को रवि शास्त्री, विराट कोहली समेत कई खेल दिग्गजों ने बधाई दी

दैनिक भास्कर

Jul 07, 2020, 02:27 PM IST

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी 7 जुलाई को 39 साल के हो गए हैं। पत्नी साक्षी ने बधाई देते हुए कहा कि एक नए साल के साथ धोनी थोड़े और स्वीट एंड स्मार्ट हो गए हैं। उनके अलावा भारतीय कप्तान विराट कोहली, कोच रवि शास्त्री और वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो समेत कई खेल दिग्गजों ने बधाई दी है। ब्रावो ने तो गिफ्ट के तौर पर हेलिकॉप्टर-7 गाना भी रिलीज किया है।

साक्षी ने धोनी की कई सारी फोटो शेयर की। ज्यादातर तस्वीरों में धोनी अपने पालतु कुत्तों के साथ खेलने नजर आ रहे हैं। साक्षी ने लिखा- ‘‘जीवन का एक साल और बढ़ गया। इसी के साथ आप थोड़े और स्वीट एंड स्मार्ट हो गए हैं। आप ऐसे व्यक्ति हैं, जो स्वीट विशेज और गिफ्ट से ज्यादा प्रभावित नहीं होते हैं। आइए, आपकी जीवन के एक और साल का जश्न मनाते हैं।’’

चेन्नई सुपरकिंग्स ने ब्रावो का गाना शेयर किया
आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) की कप्तानी में खेलने वाले ब्रावो ने धोनी के लिए एक गाना ‘हेलिकॉप्टर-7’ रिलीज कर गिफ्ट दिया। इस गाने में ब्रावो ने धोनी के पूरे क्रिकेट सफर को बताया है। धोनी रेलवे में टिकट चेकर रहे हैं। इसका भी जिक्र गाने में किया है। सीएसके ने इस गाने के शेयर करते हुए लिखा- हेलिकॉप्‍टर-7 ने उड़ान भर ली है। ड्वेन ब्रावो का थाला एमएस धोनी को ट्रिब्‍यूट। हैप्‍पी बर्थडे एमएस धोनी।

आईसीसी और बीसीसीआई ने बधाई दी
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने धोनी के शानदार छक्कों का एक वीडियो शेयर किया। बोर्ड ने लिखा- ‘‘एक व्यक्ति, खुशियों के अनगिनत पल। आइए, धोनी का जन्मदिन मनाते हैं, उनके कुछ शानदार सिक्स के साथ।’’ इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें विराट कोहली और इंग्लिश क्रिकेटर बेन स्टोक्स ने धोनी को बधाई दी। आईसीसी ने कैप्शन में लिखा- मुझे नहीं लगता कि उसके जैसा कोई दूसरा हो सकता है।

Related posts

वाराणसी धमाकों में 16 साल बाद आया फैसला, दोषी वलीउल्लाह को फांसी की सजा, 16 लोगों की हुई थी मौत

News Blast

बीसीसीआई की गाइडलाइन का कड़ाई से पालन हो, नहीं तो आईपीएल का होना मुश्किल

News Blast

ऑस्ट्रेलिया सरकार ने 25% दर्शकों को स्टेडियम में आने की मंजूरी दी, इससे वहां अक्टूबर में टी-20 वर्ल्ड कप की उम्मीद बढ़ी

News Blast

टिप्पणी दें