April 27, 2024 : 5:12 AM
Breaking News
खेल

पैट कमिंस ने कहा- आईपीएल में सबसे ज्यादा 15.5 करोड़ रुपए के कॉन्ट्रैक्ट से खुश हूं, लेकिन टेस्ट बेस्ट फॉर्मेट

  • इस बार आईपीएल नीलामी में ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस को कोलकाता नाइट राइडर्स ने खरीदा है
  • 29 मार्च से होने वाले आईपीएल को बीसीसीआई ने कोरोना के कारण अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया है

दैनिक भास्कर

Jul 06, 2020, 12:35 PM IST

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की नीलामी में सबसे ज्यादा 15.5 करोड़ रुपए मिलने से खुश हैं। उन्होंने कहा है कि नीलामी के 6 महीने बाद भी उनका जीवन नहीं बदला है। उन्हें कोलकाता ने खरीदा है। कमिंस चाहते हैं कि जल्द क्रिकेट की वापसी हो। वे खाली स्टेडियम में भी आईपीएल खेलने के लिए तैयार हैं। 

कमिंस ने कहा, ‘मुझे लगता है कि मेरे जीवन में बदलाव नहीं आया। मैं हर मैच में सर्वश्रेष्ठ देने का प्रयास करता हूं। नीलामी में अधिक राशि मिलने की खुशी अब भी है।’ टी-20 के बाद कई खिलाड़ियों ने प्राथमिकताएं बदल दी हैं लेकिन कमिंस टेस्ट को ही बेस्ट फॉर्मेट मानते हैं।

वार्नर का टीम में होना ऐसा, जैसे फ्लॉयड मेवेदर टीम में हों: लैंगर
ऑस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर ने वॉर्नर की तुलना मुक्केबाज फ्लॉयड मेवेदर से की। लैंगर ने एक कार्यक्रम में अमेरिका के महान मुक्केबाज का जिक्र किया। उन्होंने कहा, ‘टीम में वाॅर्नर का होना उसी तरह का है जैसे आपकी टीम में मेवेदर हों।’ मेवेदर प्रोफेशनल फाइट कभी नहीं हारे।

आईपीएल के लिए विंडो तलाश रहा बीसीसीआई
कोरोनावायरस के कारण 29 मार्च से होने वाला आईपीएल पहले ही अनिश्चितकाल के लिए टाला जा चुका है। बीसीसीआई इस साल सितंबर में एशिया कप या अक्टूबर-नवंबर में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के टलने की स्थिति में उसकी जगह आईपीएल कराने पर विचार कर रहा है। इस साल 18 अक्टूबर से 15 नवंबर तक ऑस्ट्रेलिया में टी-20 वर्ल्ड कप होना है। जबकि एशिया कप पाकिस्तान की मेजबानी में होगा।

Related posts

13 बार के फ्रेंच ओपन चैंपियन नडाल ने ऐफिल टावर और ट्रॉफी के साथ फोटो शेयर की; फेडरर-जोकोविच ने भी की उनकी तारीफ

News Blast

मध्‍य प्रदेश में नौतपा के दूसरे दिन भी पड़ी बौछारें, तापमान भी बढ़ा

News Blast

श्रीलंका ने भारत को 4 विकेट से हराया:19वें ओवर में भुवनेश्वर की बॉल पर करुणारत्ने के सिक्स ने मैच पलटा; डिसिल्वा ने 40 रनों की नाबाद पारी खेली

News Blast

टिप्पणी दें