May 19, 2024 : 7:12 PM
Breaking News
Uncategorized

करमदी रोड पर चाय वाले के संपर्क में आए 4 लोग संक्रमित

  • मुखर्जी नगर, दीनदयाल नगर व हरमाला रोड पर भी मिले पॉजिटिव

दैनिक भास्कर

Jul 06, 2020, 05:31 AM IST

रतलाम. शहर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। रविवार को जिले में 7 नए पॉजिटिव सामने आए हैं। जो लोग पॉजिटिव मिले हैं उनमें 4 लोग तो करमदी रोड के ही है। क्षेत्र में 1 जुलाई को एक चाय बेचने वाला पॉजिटिव निकला था, इसके बाद कान्टेक्ट ट्रेसिंग में ही ये लोग भी संक्रमित आए हैं। चाय बेचने वाले व्यक्ति की पत्नी 2 जुलाई को पॉजिटिव आई थी।
जिले में जून के मुकाबले जुलाई का महीना संक्रमण के लिहाज से ज्यादा मजबूत दिख रहा है। अब तक जुलाई के पांच दिन में 20 संक्रमित मिल गए हैं। जो संक्रमित मिले हैं, उनमें से ज्यादातर व्यापारिक वर्ग से जुड़े हैं। रविवार को शहर में 7 नए पॉजिटिव सामने आए हैं। इनमें करमदी रोड के 4 पॉजिटिव के अलावा मुखर्जी नगर की 40 साल की महिला, दीनदयाल नगर का 20 साल का युवक व हरमाला रोड का 27 साल का युवक शामिल है। ये पॉजिटिव किल कोरोना अभियान व फीवर क्लिनिक के माध्यम से सामने आए हैं।
फीवर क्लिनिक से शहर में अब लगातार रोगी सामने आ रहे हैं। जून से ही यह सिलसिला शुरू हो गया है और इसके अलावा कांटेक्ट ट्रेसिंग भी अमला खोजन में कामयाब हो रहा है। ऐसे में रोगियों की तादाद तेजी से बढ़ रही है। 
जून के शुरुआती 5 दिन में सिर्फ 8 पॉजिटिव थे
इधर, अब तक जुलाई के शुरुआती दिनों में जून के मुकाबले दो गुना से ज्यादा संक्रमित मिल गए हैं। जून के शुरुआती 5 दिनों में जिले में सिर्फ 8 पॉजिटिव ही सामने आए थे। वहीं, जुलाई में 20 पॉजिटिव मिल चुके हैं।
जुलाई में अब तक सामने आए पॉजिटिव  
1 जुलाई    5
2 जुलाई    3
3 जुलाई    2
4 जुलाई    3
5 जुलाई    7

टिप्पणी दें