May 17, 2024 : 12:53 PM
Breaking News
MP UP ,CG

बेटे की बेरुखी से आहत बुजुर्ग दंपती ने जहर खाकर किया सुसाइड, बीमार होने के बाद भी नहीं रखता था ख्याल

  • धूमनगंज थाना क्षेत्र के पीपल गांव के रहने वाले थे बुजुर्ग दंपती
  • पुलिस को पाेस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

दैनिक भास्कर

Jul 02, 2020, 04:59 PM IST

प्रयागराज. उत्तर प्रदेश में प्रयागराज जिले के धूमनगंज थाना क्षेत्र में बुजुर्ग दंपती ने बुधवार रात जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि, दंपती के दो बेटों में एक की मौत हो चुकी है। दूसरा बेटे ने भी उनसे मुंह मोड़ लिया था। दोनों बीमार रहते थे। जब अंतहीन दुख भारी पड़ा तो दोनों ने अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। हालांकि, आसपास चर्चा है कि, इन्हें जहर देकर मारा गया है। ऐसे में पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। एसपी सिटी दिनेश सिंह ने कहा कि, रिपोर्ट मिलने के अनुसार कार्रवाई होगी। 

पत्‍नी की बीमारी से परेशान थे वृद्ध जगन्‍नाथ

धूमनगंज थाना क्षेत्र के पीपल गांव में रहने वाले 80 साल के जगन्नाथ और उनकी 75 साल की पत्नी फूलमती ने बुधवार रात जहर खाकर जान दे दी। गुरुवार की सुबह परिवार के लोगों को घटना की जानकारी हुई। गुरुवार की सुबह परिवार के लोगों को घटना की जानकारी हुई तो चीख-पुकार मच गई। आसपास के लोग भी जुटे तो पुलिस को सूचित किया गया। तत्‍काल पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई। इंस्पेक्टर धूमनगंज शमसेर बहादुर का कहना कि जांच की जा रही है।

बेटा भी वृद्ध दंपती का नहीं रखता था ध्‍यान

एसपी सिटी दिनेश सिंह का कहना है कि फूलमती की तबीयत खराब रहती थी। इसे लेकर जगन्नाथ परेशान रहते थे। कहा जा रहा है बेटा भी उनका ठीक से ध्यान नहीं रखता था। इसी बात को लेकर कुछ महीने पहले उनमें झगड़ा भी हुआ था। मुहल्ले के लोगों का कहना है कि जगन्नाथ के दो बेटों में एक की मौत हो चुकी है। दूसरा बेटा साथ में रहता है। एसपी सिटी ने कहा कि शवों को पुलिस ने कब्‍जे में ले लिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति और साफ हो सकेगी।

Related posts

घर पर ताला लगाकर भागी आरोपी ननद:दिल्ली केन्द्रीय मंत्री के घर पहुंचे परिजन, मांगी मदद, पति के तेजाब पिलाने के बाद जिंदगी के लिए संघर्ष कर रही है महिला

News Blast

कोरोना के बहाने कर्मचारियों का नुकसान करने का आरोप, आज काम नहीं करेंगे

News Blast

मुख्यमंत्री सीखो कमाओ योजना के लिए आज से पंजीयन

News Blast

टिप्पणी दें