May 19, 2024 : 1:47 AM
Breaking News
मनोरंजन

पायल रोहतगी का खुलासा- यशराज की कास्टिंग डायरेक्टर ने सिर्फ मुलाकात करने के लिए 5 हजार रुपए लिए थे

दैनिक भास्कर

Jul 05, 2020, 02:06 PM IST

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही लगातार नेपोटिज्म और कैंप चलाने के मुद्दे जारी हैं जिसमें कई नामी प्रोडक्शन हाउस और फिल्मेकर्स के नाम भी आ रहे हैं। मामला बढ़ने के बाद कई इंडस्ट्री के लोग भी खुलकर अपनी आपबीती शेयर कर रहे हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने यशराज प्रोडक्शन की कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा पर संगीन आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि इंडस्ट्री नाम होने के बावजूद शानू ने उनसे एक बार मुलाकात करने के लिए भी पैसे लिए थे।

पायल रोहतगी ने हाल ही में ट्विटर पर यशराज प्रोडक्शन से जुड़ा बड़ा खुलासा किया है। एक वीडियो के जरिए पायल ने बताया, ‘जब मैं छोटी फिल्मों से बड़ी फिल्मों में जाने की कोशिश कर रही थी तो यशराज की कास्टिंग डायरेक्टर शानू ने मिलने से इनकार कर दिया था। जब पायल ने बहुत मिन्नतें की तो शानू ने सिर्फ मुलाकात करने और फोटो देखने के लिए 5000 रुपए मांगे थे’। आगे पायल ने कहा कि जब ये कास्टिंग एजेंट इंडस्ट्री में काम किए हुए लोगों के साथ ऐसा कर सकते हैं तो पता नहीं ये न्यूकमर्स के साथ क्या करते होंगे। ये उन्होंने यशराज द्वारा चलाई जा रही टैलेंट एजेंसी के बारे में कहा था।

सुशांत सिंह की मौत के बाद पुलिस ने यशराज प्रोडक्शन को जांच के घेरे में लिया था। इसी दौरान सुशांत के कुछ पुराने कॉन्ट्रैक्ट भी मांगे गए थे। वहीं जून के आखिर में उनकी कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा को भी पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया गया था। गौरतलब है कि ‘शुद्ध देसी रोमांस’ और ‘ब्योमकेश बख्शी’ फिल्म की कास्टिंग डायरेक्टर शानू ही थीं।

Related posts

खास बातचीत:ईशा देओल बोलीं-ऐसी फिल्में बनाउंगी, जिससे व्यूअर्स के माइंड पर पॉजिटिव असर पड़े

News Blast

बिग बॉस-14 के शुरू होने के बाद सलमान खान पहुंचे राधे के सेट पर, साढ़े छह महीने बाद शूटिंग करने पहुंचे तो किया फील गुड

News Blast

ट्विटर पर बेवजह नुक्ताचीनी करने वाले वकील को स्वरा भास्कर ने लगाई फटकार, बोलीं- ‘जाहिल तो नहीं होंगे अगर वकील हो’

News Blast

टिप्पणी दें