May 18, 2024 : 9:52 PM
Breaking News
मनोरंजन

साल 2021 में रिलीज होगी ‘मैदान’ फिल्म, अजय देवगन ने की नई रिलीज डेट की अनाउंसमेंट

दैनिक भास्कर

Jul 04, 2020, 12:12 PM IST

अजय देवगन जल्द ही स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘मैदान’ लेकर आ रहे हैं। कोविड 19 महामारी के चलते जहां सभी फिल्मों की रिलीज डेट टाली जा रही है वहीं अजय की फिल्म भी अगले साल तक टल गई है। साल के आखिरी में रिलीज की जाने वाली फिल्म मैदान अब अगले साल स्वतंत्रता दिवस के समय रिलीज की जाएगी।

मैदान की नई रिलीज डेट की घोषणा खुद अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से की है। उन्होंने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 2021 इंडीपेंडेंट वीक, एक अनसुनी कहानी जो हर भारतीय को गर्व महसूस करवाएगी। 13 अगस्त डेट मार्क कर लें। मैदान 2021।

अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म मैदान एक स्पोर्ट्स ड्रामा बायोपिक है जिसे सय्यैद अब्दुल रहीम की कहानी पर बनाया जाएगा। सय्यैद अब्दुल रहीम भारतीय फुटबॉल टीम के कोच रहे हैं। साल 1950-1963 में रहीम ने भारतीयों की फुटबॉल के प्रति सोच पूरी तरह बदल दी और देश को मॉडर्न फुटबॉल से रूबरू करवाया। इस फिल्म को पहले 11 दिसम्बर 2020 को रिलीज किया जाने वाला था, मगर फिल्म के एक हिस्से की शूटिंग होना अब भी बाकी है। 

सेट से हुआ नुकसान

इस फिल्म का सेट कुछ महीनों पहले दहिसर में बनाया गया था जहां ओलंपिक ग्राउंड और रनिंग ट्रेक जैसे कई सेट 9 एकड़ में बने थे। इस सेट पर 30 से 35 दिनों की शूटिंग अब भी बची है मगर लॉकडाउन और महामारी के चलते शूटिंग हो नहीं पाई। हर महीने मेकर्स को इसकी मरम्मत के लिए करोड़ों रुपयों का खर्चा उठाना पड़ रहा था जिसके चलते सेट को तोड़ दिया गया है। शूटिंग शुरू करने के लिए अब इसे दोबारा बनाना होगा। खबरें थीं कि इसे बनाने में 7 करोड़ का खर्च आया था।

Related posts

बेटी इरा के साथ आमिर खान ने सिनेमाहॉल में जाकर देखी ‘सूरज पे मंगल भारी’, बोले-लंबे समय बाद बिग स्क्रीन पर फिल्म देखने का मजा लिया

News Blast

मातम में बदली शादी की खुशियां, बारात में नाचते वक्‍त करंट लगने से एक युवक की मौत, 3 लोग घायल

News Blast

इंस्टाग्राम पर शेयर की 37 साल बड़े भजन गायक अनूप जलोटा के साथ शादी की फोटो, कैप्शन न होने से कन्फ्यूज हुए सोशल मीडिया यूजर्स

News Blast

टिप्पणी दें