May 17, 2024 : 12:03 PM
Breaking News
MP UP ,CG

मारपीट करने से युवक की माैत, पिता ने लगाया पुत्र की हत्या का आरोप

दैनिक भास्कर

Jul 04, 2020, 04:00 AM IST

बैतूल. ग्राम पुसली तहसील आठनेर निवासी गणेश वाघमारे ने एसपी को दिए शिकायत पत्र में बेटे सूरज वाघमारे की सामूहिक पिटाई से  मृत्यु होने का आरोप लगाया है। गणेश वाघमारे ने आवेदन में बताया कि उसका पुत्र सूरज 30 जून को आठनेर से बैतूल बहन के घर जा रहा था। करीब 8 बजे रात में सूरज सूरगांव में गुपचुप खाने रुका। किसी बात काे लेकर गुपचुप वाले से विवाद हो गया। तब गुपचुप वाले ने तबक (कबक) नाम के व्यक्ति को बुलाया और सूरज को मारने के लिए गांव वालों को बुलाने की बात कही। इसके बाद 25-30 लोगों ने सूरज से मारपीट की। डर के कारण सूरज किसी के घर में छुप भी गया तो गांव वालों ने खींचकर निकाला और पीटा। 
गणेश ने कहा कि उसको मिली जानकारी के अनुसार गुपचुप वाले और तबक नाम के व्यक्ति व गांव वालों ने सूरज के हाथ खंबे से बांधकर मारपीट की थी। इसके चलते सूरज की 1 जुलाई 2020 को मृत्यु हो गई। इस संबंध में पिता ने पुलिस अधीक्षक, कलेक्टर, डीआईजी होशंगाबाद, मानव अधिकार आयोग एवं अजाक थाना बैतूल में आवेदन देकर बेटे की हत्या करने वालाें के खिलाफ कार्रवाई करने की गुहार लगाई। 

ये भी कहानी आ रही सामने

मृतक युवक बैंड पार्टी के साथ ढोल बजाने का काम करता है। वह पार्टी के साथ आया था। इस दाैरान भीड़ में युवक से काेई कहासुनी हाे गई। इस पर युवक की भीड़ ने जमकर पिटाई कर दी। गंभीर रूप से घायल युवक की मौत हो गई। बताया गया कि बेकाबू भीड़ युवक को तब तक पीटते रही, जब तक कि वह बेसुध होकर जमीन पर नही गिर पड़ा।

जांच के बाद हाेगा खुलासा
गुरुवार को युवक के शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया था। मौत पर शून्य पर अपराध दर्ज कर लिया है। घटना स्थल सेहरा का होने के चलते केस डायरी और मर्ग कायमी बैतूल बाजार थाने को भेजी जाएगी। जांच के बाद ही खुलासा हाे सकेगा।
डीएस टेकाम, टीआई, आठनेर

Related posts

बजट 2022: निर्मला सीतारमण के बजट पर नेता, आम लोग क्या बोले

News Blast

जिंदगी के डोज के लिए दांव पर जिंदगी, VIDEO:इंदौर, विदिशा, सीहोर, उज्जैन समेत कई शहरों में वैक्सीनेशन सेंटर्स पर भीड़; तीसरी लहर की बढ़ा रही चिंता; सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क भी भूले

News Blast

जीतू पटवारी का ट्वीट- गद्दार! ये बता, मध्यप्रदेश के विकास का काफिला क्यूं लूटा, सिंधिया को लेकर बोले- आपके ‘मैं’ पर खर्च हो रहे जनता के करोड़ों रुपए

News Blast

टिप्पणी दें