May 6, 2024 : 5:10 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

केस में फंसाने की धमकी देकर वसूली करने वाला दंपति अरेस्ट

दैनिक भास्कर

Jul 04, 2020, 05:55 AM IST

नई दिल्ली. झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर वसूली करने वाले एक कपल को पुलिस ने अरेस्ट किया है। आरोपी दंपति की पहचान प्रकाश मंडल (34) और पिंकी (24) (बदला हुआ नाम) के रूप में हुई। दोनों ने जगतपुरी इलाके में एक प्रॉपर्टी डीलर और शेयर मार्केट का काम करने वाले दो लोगों से रकम ऐंठ ली थी। रुपये वसूल भी कर लिये थे। दोनों की शिकायत पर एक ही दिन में जगत पूरी थाने में 2 केस दर्ज किए गए थे।

शाहदरा जिला पुलिस उपायुक्त अमित शर्मा ने बताया प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करने वाले गुलाब अपने दफ्तर में मौजूद थे। तभी आरोपी दंपती ने वहां पहुंच हर माह दस हजार रुपये की मांग की। डिमांड पूरी  नही होने पर  दुष्कर्म का झूठा मामला दर्ज कराने की धमकी दी गयी। देगी। पीड़ित ने 2500 रुपये महीना देने की बात मान ली। उन्हें रुपये भी दे दिए।

इसी तरह शेयर का काम करने वाला विकास परवाना रोड पर एक रेस्टोरेंट में खाना खाने गया। दंपती ने बेवजह  विकास से झगड़ा कर  पुलिस कॉल कर दी। पुलिस विकास और आरोपी दंपती को थाने ले आई। इससे पहले दंपती ने विकास से कहा कि अगर छेड़छाड़ के मामले से बचना चाहता है तो बीस हजार रुपये दे दे। विकास ने आठ हजार रुपये दे दिए, बाकी रुपये बाद में देने की बात की। दोनों ही पीड़ित ने जगतपुरी थाने में शिकायत दे दी।

Related posts

15 दिन पहले ही घर से गए थे मनदीप, बुजुर्ग मां सुबह से बेटे की तस्वीर सीने से लगाए बैठी हैं

News Blast

दिल्ली हाई काेर्ट ने केस में सुनवाई काे लेकर सरकार और पुलिस से जवाब मांगा

News Blast

यात्रियों से दुर्व्यवहार करने वाले 5 टीटीई पर कार्रवाई, नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर सामने आया था मामला

News Blast

टिप्पणी दें