May 14, 2024 : 8:58 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

ग्रीनफील्ड कॉलोनी में बिजली समस्या, लोगों ने एसई का घेराव कर प्रदर्शन किया

दैनिक भास्कर

Jul 03, 2020, 04:20 AM IST

फरीदाबाद. ग्रीनफील्ड कॉलोनी में बिजली की समस्या से लोग परेशान हैं। इस तपती गर्मी में कम वोल्टेज के कारण घरों में एसी-पंखे आदि नहीं चल पा रहे हैं। इससे नाराज लोगों ने गुरुवार को सेक्टर-23 सर्कल कार्यालय पर अधीक्षण अभियंता का घेराव कर प्रदर्शन किया। लोगों ने‌ कहा कॉलोनी में लगने वाले ट्रांसफार्मर जल्द नहीं लगे तो वह प्रदर्शन तेज करेंगे। ग्रीनफील्ड कॉलोनी में हर साल गर्मी में बिजली की समस्या रहती है।

रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान वीरेंद्र भड़ाना के अनुसार दो साल पहले कॉलोनी में बिजली निगम ने 13 ट्रांसफार्मर लगाने का आश्वासन दिया था।इसके बाद बिजली कटौती की समस्या बिलकुल खत्म होने की बात कही थी,  मगर वर्ष 2019 में निगम ने 6 ट्रांसफार्मर लगवाए, जबकि सात लगने बाकी हैं। ऐसे में लोड अधिक होने के कारण कम वोल्टेज से लोगों को दिक्कत हो रही है। वोल्टेज कम आने से एसी, फ्रिज आदि बंद रखने पड़ते हैं। फॉल्ट की समस्या भी बढ़ गई है। 

ग्रीन फील्ड कॉलोनी में बिजली की समस्या की मुझे जानकारी है। शुक्रवार से कॉलोनी में सुधार कार्य शुरू कर दिया जाएगा। जहां नए ट्रांसफार्मर लगने हैं  वहां लगाए जाएंगे। लोगों को परेशान नहीं होने दिया जाएगा।
– नरेश कक्कड़, अधीक्षण अभियंता, बिजली निगम

Related posts

देसी कपड़ों पर लगा रहे बड़े दांवभारतीय कॉरपोरेट घराने

News Blast

रघुवंश प्रसाद सिंह ने राजद के उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा दिया, रामा सिंह को पार्टी में लाने पर नाराज चल रहे थे

News Blast

जगन्नाथ, सुभद्रा और बलभद्र के रथ पहुंचे गुंडिचा मंदिर; 7 दिन यहीं मनाया जाएगा उत्सव, 1 जुलाई को लौटेंगे भगवान जगन्नाथ

News Blast

टिप्पणी दें