May 20, 2024 : 5:34 AM
Breaking News
MP UP ,CG

रेत से भरे खड़े डंपर में लोडिंग गाड़ी पीछे से टकराई, यूपी के सब्जी व्यापारी की मौत

  • कोटा-झांसी फोरलेन हाईवे पर आधा घंटे में दो हादसे में दो की मौत

दैनिक भास्कर

Jul 02, 2020, 04:00 AM IST

शिवपुरी. कोटा-झांसी फोरलेन हाईवे पर बुधवार तड़के 23 किमी के दायरे में दो सड़क हादसों में दो लोगों की जान चली गई। पहला हादसा सुबह 5 बजे उटवाहा तिराहे पर हुआ। यहां करैरा से दिनारा की तरफ जा रही फर्शी पत्थर से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली में पाइप से भरा ट्रेलर पीछे से भिड़ गया। हादसे में ट्रेलर चालक की जान चली गई। दूसरा हादसा अमोला थाने से डेढ़ किमी दूर हुआ। यहां सड़क किनारे खड़े रेत से भरे डंपर में लोडिंग वाहन पीछे से टकरा गया। हादसे में यूपी के व्यापारी की मौत हो गई।
कोटा-झांसी फोरलेन हाईवे पर तड़के करीब 4.30 बजे अमोला थाने से करीब डेढ़ किमी दूर शिवहरे होटल के पास सड़क किनारे खड़े रेत से भरे डंपर में लोडिंग वाहन क्रमांक यूपी92 टी8697 पीछे से टकरा गया। हादसे में उत्तर प्रदेश के सब्जी व्यापारी रज्जाक (60) पुत्र छोटे खान निवासी कालपी की मौत हो गई। लोडिंग वाहन चालक सवालू (25) पुत्र बरनसिंह यादव निवासी उत्तर प्रदेश और हेल्पर योगेश घायल हो गए जिन्हें पहले करैरा में भर्ती कराया, वहां से शिवपुरी भेजा। बाद में ग्वालियर रैफर कर दिया गया। वहीं हादसे की सूचना के बाद व्यापारी रज्जाक खान का बेटा नदीम शिवपुरी आया। नदीम ने बताया कि पिता 1 लाख रुपए घर से लेकर निकले थे। किसी ने वह रुपए निकाल लिए हैं।
फर्शी पत्थर से भरी ट्रॉली में पीछे से भिड़ा ट्रेलर, ड्राइवर की मौत

मुंबई से पाइप भरकर ट्रेलर क्रमांक एनएल01 एडी3184 अासाम जा रहा था। वह करैरा से आगे उटवाहा तिराहे पर फर्शी पत्थर से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली में पीछे से भिड़ गया। तड़के 5 बजे हुए हादसे में ट्रैक्टर के दो हिस्से हो गए और ट्रेलर भी पलट गया। हादसे में ट्रेलर चालक अली अहमद (34) पुत्र लियाकत अली निवासी जिला बस्ती उत्तर प्रदेश की मौत हो गई है जबकि ट्रेलर का क्लीनर इरशाद खान (20) और ट्रैक्टर चालक रामकुमार शर्मा (40) निवासी करैरा गंभीर घायल हो गए। दोनों को इलाज के लिए झांसी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Related posts

चारधाम परियोजना में सड़क की चौड़ाई बढ़ाए जाएगी या नहीं? SC ने सुरक्षित रखा फैसला

News Blast

पत्नी और 3 बच्चों की चाकू से काटकर हत्या करने के बाद फंदे पर लटका युवक, सुसाइड नोट में लिखा- आर्थिक तंगी के चलते उठाया कदम

News Blast

ऑटो वाले को थप्पड़ मारने का बदला लेने के लिए युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या की गई थी; सीसीटीवी फुटेज सामने आया, आरोपियों की तलाश

News Blast

टिप्पणी दें