May 24, 2024 : 3:04 PM
Breaking News
मनोरंजन

टिंकू और टीचर का सिग्नल ब्रेक फन, सुनील ग्रोवर ने दिखाई वर्चुअल क्लासेस में बच्चों की बदमाशी

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 05:05 PM IST

हमेशा की तरह 1 जुलाई से खुलने वाले स्कूल अब 31 जुलाई तक बंद हैं। कारण वही, कोरोना वायरस संक्रमण से बच्चों की सुरक्षा। इस बीच बच्चों की वर्चुअल क्लासेस चल रही हैं। लेकिन सुनील ग्रोवर ने वर्चुअल क्लासेस के मौजूदा कॉन्सेप्ट पर भी ह्यूमर खोज निकाला है। इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए एक वीडियो में सुनील डबल रोल में नजर आ रहे हैं। टिंकू और टीचर की इस क्लास में बच्चों की बदमाशी किस तरह चल रही है, वीडियो में सुनील ने यही दिखाया है।

डॉक्टर्स को किया डबल शुक्रिया

इसके अलावा सुनील ने ट्विटर पर एक ट्वीट के जरिए डॉक्टर्स डे की बधाई दी। सुनील ने लिखा- डॉक्टर्स आपको दोहरा धन्यवाद। आपने मुझे मेरे कॅरियर में भी सपोर्ट किया है। गौरतलब है कि सुनील ग्रोवर कपिल शर्मा के शो में डॉक्टर मशहूर गुलाटी का किरदार निभात रहे हैं, जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया था। 

रत्नागिरी भी बने थे सुनील

सुनील ने एक वीडियो महीने भर पहले शेयर किया था जिसमें वे एक बार फिर लड़की के रोल में दिखाई दिए थे, इसे उन्होंने रत्नागिरी नाम दिया था, जिसका अपने बॉयफ्रेंड केतन से ब्रेकअप हो जाता है। लाॅकडाउन में रत्नागिरी का बेकिंग का मन था, तो उन्होंने केतन से ब्लू बेरी मंगवाई। केतन ने यह कहकर लाने से मना कर दिया कि लॉकडाउन के बाद लाएगा। इस पर रत्नागिरी ने सन ऑफ रिच कहकर रिलेशनशिप तोड़ दी। क्योंकि केतन, ब्लू बेरी की जगह किशमिश का यूज करने कह रहा था। 

Related posts

KRK की भविष्यवाणी:कमाल खान बोले-‘इमरजेंसी’ दीदी कंगना रनोट की लगातार 12वीं फ्लॉप फिल्म साबित होगी

News Blast

सलमान खान ने ‘आर्या’ वेब सीरीज देख सुष्मिता को बताया दबंग, एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब

News Blast

इंदौर में नाबालिग ने स्कूल में बताई ज्यादती की बात, सौतेला पिता गिरफ्तार

News Blast

टिप्पणी दें