May 15, 2024 : 8:21 PM
Breaking News
मनोरंजन

KRK की भविष्यवाणी:कमाल खान बोले-‘इमरजेंसी’ दीदी कंगना रनोट की लगातार 12वीं फ्लॉप फिल्म साबित होगी

2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

एक्टर और स्व-घोषित फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान ने कंगना रनोट की अपकमिंग फिल्म के लिए भविष्यवाणी की है। कंगना ने हाल ही में ‘इमरजेंसी’ पर काम शुरू किया है, जो दिवंगत भारतीय प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की लाइफ पर आधारित है। KRK ने रविवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर कहा है कि मधुर भंडारकर की ‘इंदु सरकार’ की तरह कंगना की ‘इमरजेंसी’ भी फ्लॉप साबित होगी।

लगातार 12वीं फ्लॉप फिल्म बनाना चाहती हैं कंगना
KRK ने लिखा, “डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने इंदिरा गांधी पर ‘इंदु सरकार’ फिल्म बनाई थी और उसे एक कुत्ता भी देखने नहीं गया था। अब दीदी कंगना रनोट उसी विषय पर फिल्म बना रही हैं। मतलब वे अपनी लगातार 12वीं फ्लॉप फिल्म बनाना चाहती हैं। उनकी पिछली 11 फिल्में सुपर फ्लॉप रही हैं।” ‘क्वीन’ के बाद कंगना ने 10 फिल्में की हैं, उनकी इन सारी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 100 करोड़ रुपए की कमाई की थी। कंगना की 2015 में रिलीज हुई फिल्म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ ने 243 करोड़ रुपए की कमाई की थी, जो उनकी अब तक की सबसे बड़ी हिट रही है।

‘इमरजेंसी’ को खुद डायरेक्ट करेंगी कंगना
कंगना रनोट ने हाल ही में सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बताया था कि ‘इमरजेंसी’ को वे खुद ही डायरेक्ट करेंगी। उन्होंने लिखा था, “डायरेक्टर की टोपी फिर से पहनकर खुशी हुई। एक साल से अधिक समय तक ‘इमरजेंसी’ पर काम करने के बाद मुझे लगा कि कोई भी इसे मुझसे बेहतर डायरेक्ट नहीं कर सकता है। शानदार लेखक रितेश शाह के साथ काम करने को लेकर बहुत खुश हूं। यह एक जबरदस्त जर्नी होने वाली है। ‘इमरजेंसी’ इंदिरा के लिए मेरी छलांग।” उन्होंने इससे पहले अपनी फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ का सह-निर्देशन किया था। अब ‘इमरजेंसी’ डायरेक्टर के तौर पर कंगना की दूसरी फिल्म होगी।

खबरें और भी हैं…

Related posts

कोरोना से जंग जीतकर दो हफ्ते बाद घर लौटे शिबाशीष सरकार बोले- मैंने मौत को एक इंच की दूरी से महसूस किया

News Blast

फिल्ममेकर सुरजीत बोले सुशांत की मौत से ठीक पहले वाली रात रिया उनके घर पर थीं; एक्ट्रेस के सॉरी बाबू वाले बयान का खुलासा भी सुरजीत ने ही किया था

News Blast

पत्रकार कमाल ख़ान नहीं रहे

News Blast

टिप्पणी दें