May 20, 2024 : 11:03 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

बदला लेने के लिए की थी हत्या, नाबालिग समेत 2 पकड़े गए

दैनिक भास्कर

Jun 26, 2020, 04:17 AM IST

नई दिल्ली. मंगोलपुरी इलाके में गत मंगलवार की रात को राकेश नामक युवक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले नाबालिग समेत दो को पकड़ लिया है। पकड़े गए आरोपी की पहचान रितिक के रूप में हुई है। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल चाकू भी जब्त कर लिया है।
डीसीपी ए कॉन ने बताया कि मंगलवार रात वाई-ब्लॉक में राकेश नामक युवक के पेट में चाकू मार दिए थे। घायल को उसका जीजा संजय गांधी अस्पताल में ले गया था। डॉक्टरों ने राकेश को मृत घोषित कर दिया था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया था।

जांच टीम ने मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली। जिसमें कुछ संदिग्ध दिखाई दिए। इस बीच पता चला कि एरिया में ही रहने वाला रितिक वारदात में शामिल था। पुलिस ने उसका इलाके से पकड़ा। रितिक की निशानदेही पर नाबालिग को पकड़ा। नाबालिग रितिक का दोस्त था।

दोनों से पूछताछ करने पर पता चला कि नाबालिग का दोस्त पुनीत राकेश की भांजी से प्यार करता था। दोनों एक दूसरे को पंसद करते थे। लेकिन दोनों के रिश्ते राकेश को पसंद नहीं थे। राकेश एक दो बार अपनी भांजी को पुनीत के सामने पीट भी चुका था। राकेश ने नाबालिग की भी पिटाई कर डाली थी। जिसका बदला वह लेना चाहता था। वारदात वाली रात जब वह नाबालिग ने हत्या कर दी।

Related posts

देशभर की 1105 कोरोना टेस्ट लैब में 99.69 लाख ज्यादा लोगों की जांच हुई, सिर्फ 7% संक्रमित मिले; देश में अब तक 7.20 लाख केस

News Blast

402 नए मामले आए, 5 ने कोरोना से दम तोड़ा, 445 अस्पताल से हुए डिस्चार्ज

News Blast

सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई जांच के आदेश दिए; कहा- निष्पक्ष जांच से उन बेकसूरों को इंसाफ मिलेगा, जो बदनाम करने की कैंपेन के शिकार हुए

News Blast

टिप्पणी दें