May 17, 2024 : 4:20 PM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

कोरोना से लड़ रहें हेल्थ वर्कर्स और शोधकर्ताओं को ट्रिब्यूट देने गूगल ने लॉन्च की डूडल सीरीज, दुनियाभर के डॉक्टर्स-नर्स का शुक्रिया अदा किया

दैनिक भास्कर

Apr 07, 2020, 03:30 PM IST

नई दिल्ली. आज वर्ल्ड हेल्थ डे है। ऐमे में गूगल ने बिना थके, बिना रुके कोरोना महामारी से लड़ रहे दुनियाभर के हेल्थ वर्करों और शोधकर्ताओं को डूडल डिजाइन कर ट्रिब्यूट दिया है। इस डूडल में एनिमेटेड G अक्षर आखिरी अक्षर e को प्यार दिखाता नजर आ रहा है, जो रिसर्च वर्क में लगा है। कंपनी ने बताया कि आज से डूडल सीरीज की शुरुआत की जा रही है, जो खासतौर से कोरोना से लड़ रहे हेल्थ वर्कर्स को डेडिकेटेड होगी।

सुंदर पिचई ने ट्वीट के जरिए बताया कि आज से हम गूगल डूडल सीरीज की शुरुआत करने जा रहे हैं, जो खासतौर से कोरोनावायरस से लड़ कर लोगों क जान बचाने में लगे फाइटर्स को डेडिकेटेड होगी। इसमें साइंटिफिक कम्यूनिटी के पब्लिक हेल्थ वर्कर और शोधकर्ता शामिल हैं, और हम अपनी तरफ से उनका शुक्रिया अदा करना चाहते हैं।

गूगल ने अपने स्टेटमेंट में कहा कि कोरोनावायरस दुनियाभर में 200 से ज्यादा देशों को अपनी चपेट में आ चुके हैं। ऐसे में सभी एकसाथ होकर एक दूसरे की मदद करने में लगे हैं। इस उपलक्ष्य में हम डूडल सीरीज लॉन्च करने जा रहे हैं, जिसमें बचाव कार्य में लगे लोगों को सम्मानित किया जाएगा। आज हम सभी डॉक्टर्स, नर्स और मेडिकल वर्कर को धन्यवाद करना चाहते हैं।

सुंदर पिचई का ट्वीट

Related posts

रूस-यूक्रेन संकट: रूस से गैस नहीं आई तो ठंड से जम जाएगा यूरोप, हालात इतने ख़राब कैसे हुए?

News Blast

नॉइस कलरफिट प्रो 3 लॉन्च: महिलाओं के पीरियड और प्रेगनेंसी डेटा को ट्रैक करेगी स्मार्टवॉच, लॉन्चिंग ऑफर प्राइज 3999 रुपए

Admin

Redmi Note 9T 5G Smartphone Launch, Will Compete With Mid-range 5G Smartphone

Admin

टिप्पणी दें