June 15, 2024 : 5:23 PM
टेक एंड ऑटो

कोरोना से लड़ रहें हेल्थ वर्कर्स और शोधकर्ताओं को ट्रिब्यूट देने गूगल ने लॉन्च की डूडल सीरीज, दुनियाभर के डॉक्टर्स-नर्स का शुक्रिया अदा किया

दैनिक भास्कर

Apr 07, 2020, 03:30 PM IST

नई दिल्ली. आज वर्ल्ड हेल्थ डे है। ऐमे में गूगल ने बिना थके, बिना रुके कोरोना महामारी से लड़ रहे दुनियाभर के हेल्थ वर्करों और शोधकर्ताओं को डूडल डिजाइन कर ट्रिब्यूट दिया है। इस डूडल में एनिमेटेड G अक्षर आखिरी अक्षर e को प्यार दिखाता नजर आ रहा है, जो रिसर्च वर्क में लगा है। कंपनी ने बताया कि आज से डूडल सीरीज की शुरुआत की जा रही है, जो खासतौर से कोरोना से लड़ रहे हेल्थ वर्कर्स को डेडिकेटेड होगी।

सुंदर पिचई ने ट्वीट के जरिए बताया कि आज से हम गूगल डूडल सीरीज की शुरुआत करने जा रहे हैं, जो खासतौर से कोरोनावायरस से लड़ कर लोगों क जान बचाने में लगे फाइटर्स को डेडिकेटेड होगी। इसमें साइंटिफिक कम्यूनिटी के पब्लिक हेल्थ वर्कर और शोधकर्ता शामिल हैं, और हम अपनी तरफ से उनका शुक्रिया अदा करना चाहते हैं।

गूगल ने अपने स्टेटमेंट में कहा कि कोरोनावायरस दुनियाभर में 200 से ज्यादा देशों को अपनी चपेट में आ चुके हैं। ऐसे में सभी एकसाथ होकर एक दूसरे की मदद करने में लगे हैं। इस उपलक्ष्य में हम डूडल सीरीज लॉन्च करने जा रहे हैं, जिसमें बचाव कार्य में लगे लोगों को सम्मानित किया जाएगा। आज हम सभी डॉक्टर्स, नर्स और मेडिकल वर्कर को धन्यवाद करना चाहते हैं।

सुंदर पिचई का ट्वीट

Related posts

कोरोना के कारण 55% लोगों ने खुद का वाहन खरीदने का इरादा बनाया, 54% लोग सेकंड हैंड कार खरीदने के पक्ष में

News Blast

ड्यूल सेल्फी कैमरे के साथ आए नए Vivo S7 स्मार्टफोन से उठा पर्दा, OnePlus Nord से होगा मुकाबला

News Blast

मेड इन इंडिया ई-बाइक: 250-300 सीसी की मोटरसाइकिलों को चुनौती देगी अल्ट्रावायलेट F77, सिर्फ 7.5 सेकंड में पकड़ेगी 100kmph की रफ्तार

Admin

टिप्पणी दें