May 13, 2024 : 3:31 PM
Breaking News
MP UP ,CG अन्तर्राष्ट्रीय करीयर क्राइम खबरें खेल टेक एंड ऑटो ताज़ा खबर बिज़नेस ब्लॉग महाराष्ट्र राष्ट्रीय लाइफस्टाइल हेल्थ

10 लाख रुपये न देने पर दूसरी महिलाओं से बात करने लगा कैशियर, पत्नी से बोला तलाक दे दूंगा

शादीशुदा बैंक केशियर दूसरी महिलाओं से प्रेम प्रसंग चला रहा था। पत्नी ने समझाया तो 10 लाख रुपये मांगने लगा। उसे तलाक की धमकी देने लगा। पत्नी ने सालों सहन किया लेकिन सुधार न होने पर थाने पहुंची और केस दर्ज करवा दिया। पुलिस ने कैशियर पर दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज किया है। उसकी मां को भी सहअभियुक्त बनाया है।

महिला थाना प्रभारी ज्योति शर्मा के मुताबिक संगीता लोधी निवासी राजरानी नगर की शिकायत पर आरोपित रवि कुमार लोधी निवासी सीआरपी लाइन गुरद्वारा के पीछे बैरागढ़ भोपाल और ताराबाई लोधी के खिलाफ केस दर्ज किया है। संगीता ने पुलिस को बताया कि उसकी और रवि की नवंबर 2011 में हिंदू रिति रिवाज के साथ शादी हुई थी। शादी में स्वजन ने सोना-चांदी के आभूषण और नकदी रुपयों के साथ गृहस्थी का सामान भी दिया था। लेकिन शादी के पांच महीने बाद रवि और तारा बाई परेशान करने लगी। उससे कहा कि तुम्हारे माता पिता ने कम दहेज दिया है। शादी में काफी कर्जा हो गया।

 

उसे चुकाने के लिए 10 लाख रुपये चाहिए। संगीता को एक बेटा भी हुआ लेकिन तारा और रवि के व्यवहार में सुधार नहीं आया। आरोपितों ने कहा कि तलाक देकर दूसरी शादी कर लेंगे। रवि अन्य महिला के संपर्क में आया और पीड़िता के सामने ही उनसे बात करने लगा।महिला थाना पुलिस ने मायापुरी कालोनी (खजराना) निवासी किरण पंवार की शिकायत पर भी पति अजय पंवार सहित पालको पंवार, मनीष पंवार, नीतू पंवार के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज किया है। किरण की पिछले साल मई में ही शादी हुई थी। आरोप है कि आरोपित उससे 5 लाख रुपये नकद की मांग कर परेशान कर रहे है। जबकि शादी में एक लाख कैश व सोना, चांदी के जेवरात दहेज में दिए थे।

Related posts

18 से शुरू होगा पुरुषोत्तम मास, इस महीने किए गए धार्मिक कामों का मिलता है 10 गुना पुण्य

News Blast

हादसा:कंटेनर गाड़ी पर गिरा, छह लोग दबकर जख्मी हुए

News Blast

470 मरीज ठीक होकर घर पहुंचे, 4 ने कोरोना की वजह से दम तोड़ा, 338 नए केस आए

News Blast

टिप्पणी दें