April 28, 2024 : 3:57 PM
Breaking News
MP UP ,CG अन्तर्राष्ट्रीय करीयर क्राइम खबरें खेल टेक एंड ऑटो ताज़ा खबर बिज़नेस ब्लॉग महाराष्ट्र राष्ट्रीय लाइफस्टाइल हेल्थ

10 लाख रुपये न देने पर दूसरी महिलाओं से बात करने लगा कैशियर, पत्नी से बोला तलाक दे दूंगा

शादीशुदा बैंक केशियर दूसरी महिलाओं से प्रेम प्रसंग चला रहा था। पत्नी ने समझाया तो 10 लाख रुपये मांगने लगा। उसे तलाक की धमकी देने लगा। पत्नी ने सालों सहन किया लेकिन सुधार न होने पर थाने पहुंची और केस दर्ज करवा दिया। पुलिस ने कैशियर पर दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज किया है। उसकी मां को भी सहअभियुक्त बनाया है।

महिला थाना प्रभारी ज्योति शर्मा के मुताबिक संगीता लोधी निवासी राजरानी नगर की शिकायत पर आरोपित रवि कुमार लोधी निवासी सीआरपी लाइन गुरद्वारा के पीछे बैरागढ़ भोपाल और ताराबाई लोधी के खिलाफ केस दर्ज किया है। संगीता ने पुलिस को बताया कि उसकी और रवि की नवंबर 2011 में हिंदू रिति रिवाज के साथ शादी हुई थी। शादी में स्वजन ने सोना-चांदी के आभूषण और नकदी रुपयों के साथ गृहस्थी का सामान भी दिया था। लेकिन शादी के पांच महीने बाद रवि और तारा बाई परेशान करने लगी। उससे कहा कि तुम्हारे माता पिता ने कम दहेज दिया है। शादी में काफी कर्जा हो गया।

 

उसे चुकाने के लिए 10 लाख रुपये चाहिए। संगीता को एक बेटा भी हुआ लेकिन तारा और रवि के व्यवहार में सुधार नहीं आया। आरोपितों ने कहा कि तलाक देकर दूसरी शादी कर लेंगे। रवि अन्य महिला के संपर्क में आया और पीड़िता के सामने ही उनसे बात करने लगा।महिला थाना पुलिस ने मायापुरी कालोनी (खजराना) निवासी किरण पंवार की शिकायत पर भी पति अजय पंवार सहित पालको पंवार, मनीष पंवार, नीतू पंवार के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज किया है। किरण की पिछले साल मई में ही शादी हुई थी। आरोप है कि आरोपित उससे 5 लाख रुपये नकद की मांग कर परेशान कर रहे है। जबकि शादी में एक लाख कैश व सोना, चांदी के जेवरात दहेज में दिए थे।

Related posts

राइट्स इश्यू के बाद रिलायंस इंडस्ट्र्रीज में मुकेश अंबानी की हिस्सेदारी 12 साल के सर्वोच्च स्तर 49.14% पर पहुंची

News Blast

एक दिन में सबसे ज्यादा 274 लोगों ने जान गंवाई; महाराष्ट्र में 123 और दिल्ली में 44 मरीजों ने दम तोड़ा

News Blast

बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी 23 नवंबर से दोबारा खोलेगी कैंपस, यूजीसी गाइडलाइंस और SOP की निगरानी के लिए समितियों का होगा गठन

News Blast

टिप्पणी दें