May 3, 2024 : 9:16 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

हादसा:कंटेनर गाड़ी पर गिरा, छह लोग दबकर जख्मी हुए

नई दिल्ली20 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

वजीराबाद इलाके में बेलगाम ट्राला-ट्रक पर रखा कंटेनर मारुति ईको वैन पर गिर गया। सोमवार सुबह हुए इस हादसे में वैन में सवार छह लोग फंस गए। किसी तरह राहगीरों ने चार लोगों को बाहर निकाल लिया, लेकिन दो लोग फंसे रह गए। मामले की सूचना पर क्रेन की मदद से कंटेनर को वैन से उठाया गया। इसके बाद वैन की छत को काट दोनों लोगों को निकाला गया। हादसे में घायल हुए सभी छह लोगों को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया।

मामले में पुलिस की जांच जारी है। पुलिस ने बताया घायल अमिंदर सिंह (33) ककराला के शिवानी एन्क्लेव में रहता है। परिवार में पत्नी अनीता (28) और डेढ़ साल का बेटा है। सोमवार तड़के अमिंदर अपनी साली कविता (35), एक पड़ोसी प्रभात कुमार (25) व ईको वैन चालक प्रंजुल कुमार (21) के साथ द्वारका से बागपत यूपी जा रहा था। वजीराबाद इलाके में रिंग रोड पर सीएनजी पंप के पास कंटेनर इनकी वैन पर पलट गया।

वैन के परखच्चे उड़ गए और सभी लोग उसमें फंस गए। तड़के करीब 6 बजे मामले की सूचना पुलिस को मिली। लोगों ने समय रहते चार लोगों को बाहर निकाल लिया, लेकिन वैन चालक प्रंजुल कुमार व प्रभात कुमार उसमें फंस गए। यहां क्रेन की मदद से कंटेनर को वैन से हटाया गया। इसके बाद वैन की छत को गैस कटर से काटा गया, फिर प्रंजुल व प्रभात को निकाला गया। दोनों की हालत नाजुक है। इस हादसे के बाद ट्रोला ट्रक का ड्राइवर फरार हो गया।

खबरें और भी हैं…

Related posts

पढ़े-लिखे डिग्री, डिप्लोमा धारक युवाओं ने छोले कुलचे बना कर किया विरोध प्रदर्शन

News Blast

पीएम केयर्स फंड पर सुप्रीम कोर्ट आज फैसला सुना सकता है, याचिका में मांग- इस फंड की रकम एनडीआरएफ में ट्रांसफर की जाए

News Blast

लाल चींटी की चटनी बेच फेमस हुआ 23 साल का आदिवासी, कमाई का जरिया बना बस्तरिया फूड, जानें- इनकम

News Blast

टिप्पणी दें