May 19, 2024 : 9:11 PM
Breaking News
MP UP ,CG Other अन्तर्राष्ट्रीय करीयर क्राइम खबरें खेल टेक एंड ऑटो ताज़ा खबर बिज़नेस ब्लॉग राज्य राष्ट्रीय लाइफस्टाइल हेल्थ

रिश्ते शर्मसार! चाट-फुल्की खिलाने ले गया ममेरा भाई, फिर दोस्तों संग मिल नाबालिग बहन का किया गैंगरेप

मध्य प्रदेश में आदिवासी समाज की एक और नाबालिग बेटी दरिंदगी का शिकार हुई है। इस बार रिश्तों की मर्यादा को ममेरे भाई ने तार-तार कर दिया है। यही नहीं, रिश्ते में मामा का बेटा होने के बाद भी उसने अपने साथियों के साथ मिलकर नाबालिग बहन का गैंगरेप किया और फरार हो गया।

सतना जिले के उचेहरा थाना क्षेत्र की रहने वाली एक नाबालिग के साथ उसके ममेरे भाई ने साथियों के साथ मिलकर सामूहिक दुराचार की वारदात को अंजाम दिया। नाबालिग जसो थाना के गांव मोहन्ना में मामा के घर शादी में आई थी। इस दौरान ममेरे भाई ने नाबालिग बहन को चाट-फुल्की खिलाई और भीड़-भाड़ का फायदा उठाते हुए वीरान इलाके में ले गया। यहां पर महुआ के पेड़ के पीछे उसके साथी खड़े थे। इनके साथ मिलकर ममेरे भाई ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार
गैंगरेप की आदिवासी पीडि़ता ने घर लौटने के साथ अपनी व्यथा परिजनों को बताई। इस बात की शिकायत उचेहरा थाना में दर्ज कराई गई। पुलिस ने त्वरित एक्शन लेते हुए मुख्य आरोपी एवं अन्य पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बताया गया है कि मोहन्ना निवासी मुख्य आरोपी राकेश कोल, जीतेंद्र कोल, अंकित कोल, बुचीं कोल और राकेश कोल को गिरफ्तार कर लिया है।

 

Related posts

इंदौर एयरपोर्ट का मामला: एयरपोर्ट पर स्क्रीनिंग के दौरान मुंबई जा रहे पैसेंजर के बैग से मिले चिंकारा के सींग, पैसेंजर बोला- यह नकली, शूटिंग के लिए लेकर आए थे

Admin

कांटेक्ट और ट्रेवल हिस्ट्री भूले अफसर अब मास्क पर जोर व वैक्सीन से उम्मीद

News Blast

अगर डिलीट हो गए हैं व्हाट्सएप मैसेज, तो न हों परेशान, ऐसे करें रिकवर

News Blast

टिप्पणी दें