April 19, 2024 : 9:11 PM
Breaking News
MP UP ,CG Other अन्तर्राष्ट्रीय करीयर क्राइम खबरें खेल टेक एंड ऑटो ताज़ा खबर बिज़नेस ब्लॉग महाराष्ट्र राष्ट्रीय लाइफस्टाइल हेल्थ

उज्जैन में कांग्रेस विधायक सज्जन सिंह के बिगड़े बोल, कपिल सिब्बल के खिलाफ दिये विवादित बयान

मध्य प्रदेश में उज्जैन संभाग के कांग्रेस चुनाव प्रभारी सज्जन सिंह वर्मा ने पूर्व कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर विवादित टिप्पणी कर दी है। मीडिया से बातचीत में कांग्रेस विधायक और पूर्व नेता सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कपिल सिब्बल को दो कौड़ी का नेता बता दिया। सिब्बल को दो कौड़ी का आदमी बताते हुए सज्जन सिंह वर्मा ने कह दिया कि अखिलेश लुटे-पिटे माल को ले रहे हैं तो आने वाले समय में अखिलेश की गति क्या होगी।

सज्जन सिंह वर्मा यहीं नहीं रूके। उन्होंने आगे कहा कि जब मैं सांसद था तब मैंने उनके घर पर एक लात दी थी क्योंकि उन्होंने मुझसे मिलने से इंकार कर दिया था। कपिल सिब्बल के घर के दरवाजे कांग्रेस के सांसदों और आम लोगो के लिए बंद थे। सज्जन वर्मा ने यहां आरक्षण को लेकर कहा कि 65% युवाओं को चुनाव में मौका देना चाहिए।

गुरुवार को कांग्रेस की रैली के लिए उज्जैन आये पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा की पार्टी का फोकस युवाओं को आगे बढ़ाने का है। यह देश 65% युवाओं की आबादी वाला देश है। इसीलिए उदयपुर के चिंतन शिविर में तय हुआ है कि युवाओं को हम मौका देंगे।

हम अपने स्तर पर 65% आरक्षण युवाओ को देंगे चाहे वो हार ही क्यों न जाए। सज्जन वर्मा ने कहा कि शुक्रवार को वो मंदसौर और शनिवार को नीमच दौरे पर रहेंगे।

Related posts

सुबह 11 अंक नीचे खुला बीएसई अब 500 अंक गिरा, बंधन बैंक के शेयर में 10% से ज्यादा की गिरावट; रिलायंस के शेयर भी लुढ़के

News Blast

महिलाओं के लिए खबर: रोजाना मीठे पेय पदार्थ लेने वाली महिलाओं में कैंसर होने का खतरा दोगुना, 24 साल चली रिसर्च में अमेरिकी वैज्ञानिकों ने किया दावा

Admin

Missing Person: लापता Kashmir Singh को उनको परिवार से मिलवाने में मदद करें

Admin

टिप्पणी दें