May 14, 2024 : 1:14 PM
Breaking News
MP UP ,CG अन्तर्राष्ट्रीय करीयर क्राइम खबरें खेल टेक एंड ऑटो ताज़ा खबर बिज़नेस ब्लॉग मनोरंजन महाराष्ट्र राज्य

सास पर केरोसिन छिड़क जिंदा जलाया, जानें बहू ने क्यों उठाया खौफनाक कदम

MP Big Crime: मध्य प्रदेश के दमोह जिले में एक बहू ने सास को आग लगा दी. महिला को गंभीर हालत में जबलपुर रेफर किया गया है.

MP Big Crime: मध्य प्रदेश के दमोह जिले में एक बहू ने सास को आग लगा दी. महिला को गंभीर हालत में जबलपुर रेफर किया गया है.

MP Big Crime: मध्य प्रदेश के दमोह जिले में घर का झगड़ा इतना बढ़ गया कि एक बहू ने सास को आग लगा दी. महिला को गंभीर हालत में जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे जबलपुर रेफर कर दिया गया. घटना जिले के नोहटा थाना इलाके के पटी नंदलाल गांव में घटी. 1 मार्च को जब बहू ने सास को आग लगाई तो उसकी चीखें सुन घरवालों और पड़ोसियों को होश उड़ गए. सभी ने मिलकर महिला को जैसे-तैसे आग की लपटों से बचा लिया. पीड़िता 70% से ज्यादा जल चुकी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

दमोह. मध्य प्रदेश के दमोह जिले से दिल दहला देने वाली खबर है. यहां घर के झगड़े में एक बहू ने सास को जिंदा जला दिया. महिला की हालत नाजुक है और उसे बेहतर इलाज के लिए जबलपुर रेफर किया गया है. पुलिस का कहना है कि महिला के बयानों के आधार पर जांच की जाएगी. घटना 1 मार्च की रात 11:30 बजे की है.

दमोह जिले के नोहटा थाना इलाके के पटी नंदलाल गांव में बहू ने सास को आग लगा दी. पीड़िता अशोकरानी पति रमेश रैकवार (48) को 70% से ज्यादा जली हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां उसकी गंभीर स्थिति देखते हुए जबलपुर रेफर कर दिया गया. इस मामले पर अशोकरानी ने अपनी बहू लीला पति भरत पर गंभीर आरोप लगाया है. उसने बताया कि 1 मार्च की 11-12 बजे जब वह अपने कमरे पर सो रही थी, तब उसकी बहु लीला ने उस पर केरोसिन डाला और आग लगा दी.

चीख सुनकर जमा हुए लोग

पीड़िता ने बताया कि आग लगने के बाद जव वह चीखने लगी तो उसकी चीख सुनकर घर और आसपास के लोग मौके पर पहुंचे. उन्होंने आग बुझाकर महिला को देर रात जिला अस्पताल में भर्ती कराया. अशोकरानी ने बताया- मेरे बेटे भरत की करीब 2 साल पहले पन्ना जिले की लीला से शादी हुई थी. लेकिन, वह शुरू से ही ससुराल आने में आनाकानी करती रही. उसने पति के साथ भी ठीक बर्ताव नहीं किया. उसका बच्चा भी मायके में ही हुआ. इसके बावजूद हमने उससे कुछ नही कहा.महिला ने बताया कि करीब एक महीने पहले ही समझा-बुझाकर ससुराल लाया गया था. लेकिन, यहां आने के बाद भी वह अपने मायके को जाने को लेकर झगड़ती रहती थी. 1 मार्च की रात भी उसने इसी बात को लेकर झगड़ा किया. इस बात पर ससुराल वाले उसे दूसरे दिन मायके भेजने पर राजी हो गए थे. लेकिन, उसने रात को ही सास को आग लगा दी. नोहटा थाना प्रभारी विकास चौहान के मुताबिक, बयानों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Related posts

SBI Apprentice Recruitment 2020: एसबीआई ने अप्रेंटिस के 8500 पदों पर होने वाली भर्ती रद्द की, रिफंड होगी एप्लीकेशन फीस

News Blast

एसपी आशुतोष गुप्ता ने ज्वाइन किया, बोले वीआईपी से मिलते थे, अब जनता से मिलने का मौका

News Blast

लो बजट सैमसंग गैलेक्सी F22 लॉन्च:फोन में 48MP क्वाड कैमरा और 6000mAh की दमदार बैटरी मिलेगी, फास्ट चार्जिंग के लिए 15 वॉट का चार्जर भी मिलेगा

News Blast

टिप्पणी दें