May 6, 2024 : 11:04 PM
Breaking News
Other अन्तर्राष्ट्रीय क्राइम खबरें ताज़ा खबर मनोरंजन महाराष्ट्र राष्ट्रीय

आर्यन ख़ान चार हफ़्ते बाद जेल से आए बाहर

अभिनेता शाहरुख ख़ान के बेटे आर्यन ख़ान लगभग एक महीने बाद आज मुंबई की आर्थर रोड जेल से रिहा हो गए हैं. उन्हें एक क्रूज़ शिप पार्टी से ड्रग मामले में गिरफ़्तार किया गया था.

जेल के बाहर मीडिया का जमावड़ा लगा हुआ था और सुरक्षा के लिए पुलिसकर्मी भी मौजूद थे. आर्यन ख़ान को जेल से निकलते ही तुरंत गाड़ी में बैठाया गया और वो रवाना हो गए.

गुरुवार को 23 साल के आर्यन ख़ान को बॉम्बे हाई कोर्ट ने तीन दिनों तक चली सुनवाई के बाद ड्रग मामले ज़मानत दे दी थी लेकिन एक रात और उन्हें जेल में गुज़ारनी पड़ी थी.

ज़मानत से जुड़े दस्तावेज़ समय पर नहीं मिल पाने के कारण ऐसा हुआ. जेल प्रशासन को शनिवार सुबह 5:30 बजे ये दस्तावेज दिए गए, जिसके बाद आर्यन ख़ान की रिहाई हुई है.आर्यन ख़ान के लिए कोर्ट में दलील मोदी सरकार में अटॉर्नी जनरल रहे मुकुल रोहतगी ने दी थी. अभिनेत्री जूही चावला ने एक लाख रुपए के बेल बॉन्ड पर हस्ताक्षर किया था. जूही चालवा शाहरुख़ की शुरुआती फ़िल्मों की सह-कलाकार रही हैं और वो शाहरुख ख़ान के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स टीम का सह-स्वामित्व भी रखती हैं.

Related posts

दस हजार संक्रमितों वाला देश का छठवां राज्य बना उत्तर प्रदेश; शुक्रवार को 370 नए मरीज मिले

News Blast

खिलाड़ी की तेज रफ्तार:अक्षय कुमार ने 21 जून को ‘रक्षाबंधन’ की शूटिंग शुरू की, तो 23 जून को ‘पृथ्‍वीराज’ का बोल्‍ट ऑन ट्रैक शेड्यूल किया पूरा

News Blast

369 नए केस सामने आए, 9 की मौत; मंदिर खुलने की घोषणा का इंतजार, घंटियां बांधी गईं, छह-छह फीट की दूरी पर गोले बनाए गए

News Blast

टिप्पणी दें