November 29, 2021 : 10:28 AM
Breaking News
Other अन्तर्राष्ट्रीय क्राइम खबरें ताज़ा खबर मनोरंजन महाराष्ट्र राष्ट्रीय

आर्यन ख़ान चार हफ़्ते बाद जेल से आए बाहर

अभिनेता शाहरुख ख़ान के बेटे आर्यन ख़ान लगभग एक महीने बाद आज मुंबई की आर्थर रोड जेल से रिहा हो गए हैं. उन्हें एक क्रूज़ शिप पार्टी से ड्रग मामले में गिरफ़्तार किया गया था.

जेल के बाहर मीडिया का जमावड़ा लगा हुआ था और सुरक्षा के लिए पुलिसकर्मी भी मौजूद थे. आर्यन ख़ान को जेल से निकलते ही तुरंत गाड़ी में बैठाया गया और वो रवाना हो गए.

गुरुवार को 23 साल के आर्यन ख़ान को बॉम्बे हाई कोर्ट ने तीन दिनों तक चली सुनवाई के बाद ड्रग मामले ज़मानत दे दी थी लेकिन एक रात और उन्हें जेल में गुज़ारनी पड़ी थी.

ज़मानत से जुड़े दस्तावेज़ समय पर नहीं मिल पाने के कारण ऐसा हुआ. जेल प्रशासन को शनिवार सुबह 5:30 बजे ये दस्तावेज दिए गए, जिसके बाद आर्यन ख़ान की रिहाई हुई है.आर्यन ख़ान के लिए कोर्ट में दलील मोदी सरकार में अटॉर्नी जनरल रहे मुकुल रोहतगी ने दी थी. अभिनेत्री जूही चावला ने एक लाख रुपए के बेल बॉन्ड पर हस्ताक्षर किया था. जूही चालवा शाहरुख़ की शुरुआती फ़िल्मों की सह-कलाकार रही हैं और वो शाहरुख ख़ान के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स टीम का सह-स्वामित्व भी रखती हैं.

Related posts

UPPSC PCS- 2021: उत्तर प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन ने जारी किया PCS- 2021 के लिए नोटिफिकेशन, 5 मार्च तक जारी रहेगी एप्लीकेशन प्रोसेस

Admin

बॉलीवुड ब्रीफ:सलमान खान स्टारर ‘भाईजान’ 2022 में दिवाली पर होगी रिलीज, ‘कैप्टन इंडिया’ के लिए हवाई जहाज उड़ाना सीखेंगे कार्तिक आर्यन

News Blast

साइबर हमलों से सुरक्षा और सावधानी पर सेशन

News Blast

टिप्पणी दें