May 19, 2024 : 9:53 AM
Breaking News
Other

क्रूज ड्रग्स केस

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की जमानत अर्जी पर सुनवाई चल रही है मजिस्ट्रेट अदालत ने कल उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजा था. अतिरिक्त मुख्य महानगर दंडाधिकारी आर एम नेरलेकर जमानत अर्जी  पर सुनवाई कर रहे हैं. आर्यन के वकील सतीश मानेशिंदे ने कहा कि मजिस्ट्रेट कोर्ट के पास जमानत देने का अधिकार है. मजिस्ट्रेट एक आरोपी को रिहा करने के लिए सक्षम है यदि कथित अपराध के लिए सजा मौत या आजीवन कारावास नही है तो.

 

वहीं, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने इस मामले में एक विदेशी नागरिक को गिरफ्तार किया है. उसके पास से ड्रग्स के 40 टेबलेट्स मिले हैं.

बता दें कि गोवा जा रहे क्रूज पर तीन अक्टूबर को की गई छापेमारी के दौरान आर्यन खान, मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्जेंट को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था जबकि बाकी पांच अन्य आरोपियों को अगले दिन गिरफ्तार किया गया था. आरोपियों से पूछताछ के आधार पर एनसीबी ने ड्रग पैडलर समेत अन्य लोगों को पकड़ा है. वहीं, इस मामले में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के नेता नवाब मलिक ने गुरुवार को चौंका देने वाला बयान दिया. उन्होंने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की कार्रवाई पर सवालिया निशान लगाते हुए कहा कि रेड के दौरान भाजपा नेता के एक रिश्तेदार को भी हिरासत में लिया गया था और बाद उसे रिहा कर दिया गया. उन्होंने कहा कि वे इसका सबूत कल सबके सामने लाएंगे.

Related posts

जयपुर-मुंबई एक्सप्रेस में फायरिंग की वजह आई सामने, आरपीएफ जवानों में इस बात को लेकर थी अनबन

News Blast

स्कूल खोलने का विरोध बढ़ा:कलेक्टर से मां की शिकायत; बेटी पहली में है, ऑनलाइन क्लास बंद, बच्चों को वैक्सीन लगी नहीं, उसे कैसे भेजूं

News Blast

IPL 2022: 18 साल के बल्लेबाज का सपना हुआ पूरा, हार के बावजूद सचिन तेंदुलकर से मिला खास पुरस्कार

News Blast

टिप्पणी दें