May 14, 2024 : 6:12 PM
Breaking News
Other

फिर से शुरू हुई Reliance Jio की सर्विस, प्रभावित ग्राहकों को मिलेगा 2 दिन अनलिमिटेड फ्री इंटरनेट

Reliance Jio की सर्विस कल सुबह भारत के कई हिस्सों में बंद हो गई थी. लोगों को सिग्नल इश्यू, इंटरनेट कनेक्टिविटी इश्यू और दूसरी दिक्कत आ रही थी. कंपनी ने एक स्टेटमेंट में दावा किया है कि इस दिक्कत को दूर कर दिया गया है. इस दिक्कत से ज्यादातर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के यूजर्स प्रभावित हुए थे. कंपनी ने मीडिया स्टेटमेंट में बताया कि उनकी टीम ने नेटवर्क इश्यू को कुछ घंटों में ठीक कर दिया था. उनकी सर्विस अब पूरी तरह से काम कर रही है.

इस असुविधा के लिए कंपनी माफी मांगती है. कंपनी ने ये भी बताया है कि प्रभावित कस्टमर्स को दो दिन कंप्लीमेंट्री अनलिमिटेड प्लान देगी.

इसके लिए सभी प्रभावित कस्टमर्स को कंपनी की ओर से एक SMS भेजा जाएगा. इस SMS में बताया जाएगा कि वो दो दिन कंप्लीमेंट्री अनलिमिटेड प्लान के लिए एलिजिबल है. इसे रात को ही ऑटोमैटिकली क्रेडिट कर दिया गया है.

एक्टिव प्लान के बंद होने के बाद कंप्लीमेंट्री अनलिमिटेड प्लान एक्टिव होगा. यानी अगर आपके पास 30 दिन का प्लान है तो ये दो दिन का अनलिमिटेड प्लान 30 दिन वाले प्लान के एक्सपायर होने के बाद मिलेगा. इसका मतलब आपको टोटल 32 दिन की सर्विस मिलेगी.  आउटेज की वजह फिलहाल कंपनी ने नहीं बताई है. इसको लेकर कहा जा रहा है कि ये सर्वर साइड इश्यू की वजह से ऐसा हुआ हो सकता है. इससे पहले फेसबुक, इंस्टाग्राम और वॉट्सऐप की सर्विस ग्लोबली डाउन हो गई थी.

Related posts

पंजाब के पहले दलित मुख्यमंत्री को कितना जानते हैं- चरणजीत सिंह चन्नी:

News Blast

नीमच में दो पक्षों में तनाव, पत्थरबाजी की घटना के बाद इलाके में धारा-144 लागू

News Blast

MP Board 10th Result 2022 : मजदूर पिता ने पढ़ाई में कमी नहीं आने दी, बेटी नैनसी ने टॉप कर पूरा किया सपना

News Blast

टिप्पणी दें