May 18, 2024 : 9:19 PM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

पोरट्रॉनिक्स क्रोनोस बीटा स्मार्टवॉच लॉन्च:इसमें 300 गाने स्टोर कर पाएंगे, 100 फेस से डेली मिलेगा नया लुक; 7 दिन का बैटरी बैकअप मिलेगा

  • Hindi News
  • Tech auto
  • Portronics Kronos Beta Smartwatch Launched; Check Price In India & Specifications

नई दिल्ली9 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

पोरट्रॉनिक्स कंपनी ने क्रोनोस बीटा नाम की स्मार्टवॉच लॉन्च की है, जो पानी पड़ने पर भी खराब नहीं होगी। ये नया मॉडल रीयल-टाइम हार्ट रेट मॉनिटरिंग और 7 दिनों का बैटरी बैकअप देता है। यह प्रीमियम स्मार्टवॉच की तरह 100 से अधिक वॉच फेस को सपोर्ट करता है। बिल्ट-इन स्टोरेज की मदद से गानों का प्लेबैक ऑप्शन भी मिलता है।

भारत में क्रोनोस बीटा की कीमत 3,999 रुपए
स्मार्टवॉच में ब्लैक, ग्रे और रोज पिंक कलर ऑप्शन मिलते हैं। इसकी कीमत 3,999 रुपए रखी गई है। इसे पोरट्रॉनिक्स वेबसाइट के ऑफिशियल वेबसाइट, अमेजन और फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है।

अन्य स्मार्टवॉच की कीमत

वॉच का नाम कीमत (रुपए में)
अर्बन प्ले स्मार्टवॉच 3,999
बोट स्टोर्म 2,500
नॉइज कलर फिट प्रो 2 2,999
जिओनी वॉच 4 2,499

512MB स्टोरेज की मदद से 300 गाने स्टोर कर सकेंगे
पोरट्रॉनिक्स क्रोनोस बीटा में टच स्क्रीन मिलती है। साथ ही TFT 1.28-इंच वाला गोल आकार का डिस्प्ले है। स्मार्टवॉच 512MB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ आती है इसमें 300 गाने तक स्टोर किए जा सकते हैं। फिटनेस ट्रैकिंग के लिए क्रोनोस बीटा में 24×7 हार्ट रेट मॉनिटरिंग सिस्टम मिलता है। इसमें कितना दौड़े, चले और सीढ़ी चढ़े को ट्रैक करने के लिए 10 स्पोर्ट मोड हैं।

100 से ज्यादा वॉच फेस मिलेंगे
इस वॉच में कंपनी 100 से ज्यादा वॉच फेस ऑफर कर रही है। खास बात है कि यूजर चाहें तो इस वॉच के साथ मिलने वाले ऐप की मदद से अपनी पसंद के वॉच फेस भी क्रिएट कर सकते हैं। कनेक्टिविटी के लिए वॉच में कंपनी ब्लूटूथ 5.1 ऑफर कर रही है।

फुल चार्ज होने में एक घंटे का समय लगेगा
वॉच में 240mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि यह बैटरी एक बार फुल चार्ज होने पर 7 दिन तक का बैकअप देती है। स्मार्टवॉच में दी गई इस बैटरी को फुल चार्ज होने में 1 घंटे का समय लगता है।

वॉच की बॉडी एल्युमिनियम और पॉलिकार्बोनेट की बनी है और यह IP68 रेटिंग के साथ आती है। इस रेटिंग का मतलब हुआ कि यह वॉच कुछ हद तक पानी और धूल-मिट्टी को झेल सकती है।

खबरें और भी हैं…

Related posts

Amazon Discontinues The Cheapest Prime Subscription Plan And Free Trial, Know What Is The Reason

Admin

Apple Makes New Advertisement Of IPhone 12 On Tabla Beats Share On Social Media

Admin

TikTok बैन होने के बाद देसी शॉर्ट वीडियो ऐप Moj ने मचाई धूम, एक साल में 12 करोड़ से ज्यादा हुए एक्टिव यूजर्स

News Blast

टिप्पणी दें