May 3, 2024 : 1:46 AM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

Apple Makes New Advertisement Of IPhone 12 On Tabla Beats Share On Social Media

[ad_1]

टेक जाएंट ऐपल ने iPhone 12 को प्रमोट करने के लिए नया ऐड रिलीज किया है. खास बात ये है कि इस ऐड में भारतीय तबले की बीट्स का इस्तेमाल किया गया है. माना जा रहा है खासतौर पर इस विज्ञापन को भारतीय यूजर्स को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है. अब तक इस ऐड को लाखों लोग देख चुके हैं.

तबला बीट्स का किया यूज
Apple ने आज एक 38 सेकंड का विजुअल ऐड रिलीज किया है, जिसका टाइटल है “फंबल” है, जिसमें एक महिला अपने iPhone पर बात करते हुए जाती है और इस दौरान आईफोन उसके हाथ से फिसल जाता है. विज्ञापन में फोन को सड़क पर गिरने से बचाने के लिए महिला के जो कोशिश करती है उसे बैकग्राउंड म्यूजिक के रूप में ब्रिटिश-भारतीय म्यूजिशियन नितिन साहनी के सॉन्ग ‘द कॉन्फ्रेंस’ के तबला बीट्स के साथ कैप्चर किया गया है.

सोशल मीडिया पर खूब हो रहा शेयर
यूट्यूब पर ऐड के डिस्क्रिप्शन में कहा गया है कि, “Ceramic Shield के साथ iPhone 12 का ग्लास सबसे मजबूत है. रिलेक्स करें ये iPhone है.” वीडियो को यूट्यूब पर अब तक 4.3 लाख से अधिक बार देखा गया है, जबकि इसे सोशल मीडिया पर ये जमकर शेयर किया जा रहा है.

म्यूजिशियन ने भी ट्वीट किया ऐड
म्यूजिशियन और सॉन्ग कंपोजर नितिन साहनी ने भी इस ऐड को ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा “हा. उन्होंने नए iPhone 12 के ऐड के लिए मेरे ट्रैक ‘conference’ का इस्तेमाल किया है. मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं इसे देखूंगा.”

ये भी पढ़ें

Vivo ने घटाए अपने इस शानदार फोन के दाम, कम कीमत में मिलेंगे ये लेटेस्ट फीचर्स

बड़े काम का है WhatsApp का ये फीचर है, जानिए क्या है इसमें खास

[ad_2]

Related posts

दमदार बैटरी वाले स्मार्टफोन: 4 दिन में एक बार चार्ज करना होगा ये 5 स्मार्टफोन, दिनभर गेमिंग के बाद भी बैटरी नहीं होगी खत्म

Admin

खरगोन उपद्रव में 84 गिरफ्तार, प्रशासन ने चलाया बुलडोजर,

News Blast

एंड्रॉयड-आईओएस सभी यूजर्स के लिए उपलब्ध हुआ वॉट्सऐप का डिसअपीयरिंग मैसेज फीचर, इस्तेमाल करने के लिए फॉलो करें ये स्टेप्स

News Blast

टिप्पणी दें