May 20, 2024 : 12:38 AM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

Tecnology: Realme कूलिंग बैक क्लिप आपके स्मार्टफोन को कर देगा एकदम ठंडा, जानें कैसे करता है काम

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी ने स्मार्टफोन मार्केट में तेजी से अपनी पकड़ मजबूत की है और अब कंपनी एक्सेसरीज सेगमेंट में भी तेजी से अपनी पोजीशन को मजबूत करने में लगी है. अगर आपका स्मार्टफोन भी ज्यादा इस्तेमाल के बाद गर्म होने लगता है और इसका solution आ गया है. रियलमी ने हाल ही में अपना नया कूलिंग बैक क्लिप को मार्केट में उतारा है. यह आपके स्मार्टफोन को एकदम ठंडा कर सकता है. स्मार्टफोन में हीटिंग का इशू को नई बात नहीं है ऐसे में उसे यूज करने भी परेशानी होती है, ऐसे में यह डिवाइस आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है, आइए जानते हैं इसके फीचर्स और कीमत के बारे में.

कीमत और फीचर्स
Realme Cooling Back Clip एक छोटा सा फैन है जोकि स्मार्टफोन में हीटिंग की समस्या को एक दम खत्म करने के लिए ही डिजाइन किया है. कंपनी ने इस डिवाइस को खासतौर उन लोगों को ध्यान में रखकर डिजाइन किया है जिनके फोन इस्तेमाल के दौरान गर्म हो जाते है. ऐसे में यह एक दम कूलिंग इफेक्ट देता है और फोन के तापमान को कम कर देता है. Realme Cooling Back Clip की कीमत 1,799 रुपये है.

इसमें है ड्यूल कूलिंग टेक्नोलॉजी
यह डिवाइस ड्यूल कूलिंग टेक्नोलॉजी से लैस है. इसमें सेमी कंडक्टर आइस चिप के साथ 7 ब्लेड फैन लगे हैं. इसका डिजाइन बेहद अलग है. यह बेहद हल्का है जिसकी वजह से इसे इस्तेमाल करना भी काफी आसान है. इसे आप आसानी से कैरी कर सकते हैं. यह डिवाइस किसी भी एंड्रायड और आई फोन के डिवाइसेस में फिट होता है. अगर ज्यादा इस्तेमाल करते हुए आपका फोन गर्म हो जाता है तो रियलमी कूलिंग बैक क्लिप की मदद से आप अपने फोन को तेजी से ठंडा कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें

Realme बेहद कम दाम में लॉन्च करेगी 5G स्मार्टफोन, 7 हजार से भी कम हो सकती है कीमत

Mi 11 Lite Sale: सबसे पतले और हल्के फोन Mi 11 Lite की पहली सेल आज, सिर्फ इतनी है कीमत

Related posts

फीचर आर्टिकल: आज लॉन्च होगा OnePlus Nord CE 5G और TV1US, डिजाइन है ‌दिलकश

Admin

विनजो पर लूडो-कैरम जैसे गेम्स खेलने वालों की संख्या 10 गुना बढ़ी, फेसबुक ने एड्रॉयड यूज़र्स के लिए लॉन्च की गेमिंग ऐप

News Blast

Moto E7 Power, Samsung Galaxy A12, U&I Power Bank, Fire-Boltt Launched In India, Know The Price And Features

Admin

टिप्पणी दें