May 15, 2024 : 1:38 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

जम्मू-कश्मीर में आतंकी साजिश नाकाम: सुरक्षा बलों ने बारामूला के उरी इलाके से 3 आतंकियों को गिरफ्तार किया; हथियार और गोला-बारूद भी बरामद

[ad_1]

Hindi NewsNationalJammu Kashmir URI Terrorist Update; Three Associates Arrested In Baramulla

श्रीनगर4 मिनट पहले

कॉपी लिंक

जम्मू-कश्मीर में शनिवार को सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी। सुरक्षा बलों ने बारामूला के उरी इलाके से सुरक्षा बलों ने 3 आतंकियों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से हथियार और भारी मात्रा में गोला-बारूद भी बरामद हुआ है। फिलहाल आतंकियों की पहचान नहीं हो पाई है। आशंका जताई जा रही है कि आतंकी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे। न्यूज एजेंसी के मुताबिक, इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

3 दिन पहले एक आतंकी को ढेर किया थाइससे पहले बुधवार को नौगांव में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर हो गया था। कश्मीर जोन पुलिस के मुताबिक, मारे गए आतंकी का नाम उजैर अशरफ दार है। उसके पास से 1 पिस्टल, 1 गोला बारूद की मौगजीन, 6 राउंड और 2 ग्रेनेड बरामद किए गए हैं।

12 जून को सोपोर में हुआ था आतंकी हमलाइससे पहले 12 जून को बारामूला में आतंकियों ने पुलिस और CRPF की टीम को निशाना बनाया था। सोपोर में आतंकियों की ओर की गई अंधाधुंध फायरिंग में दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे और दो नागरिकों की भी मौत हो गई थी। हमले के पीछे लश्कर-तैयबा के आतंकियों का हाथ था। हमले में दो पुलिसकर्मी घायल भी हुए थे।

मार्च में भी दो जवान शहीद हुए थेमार्च में भी लश्कर-ए-तैयबा के आतंकियों ने CRPF की पेट्रोलिंग पार्टी पर फायरिंग की थी। यह हमला श्रीनगर के बाहरी इलाके लवेपोरा में किया गया था। हमले में दो जवान शहीद हो गए थे। हमले में 3 जवान घायल भी हुए थे। इसमें से एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

ई-सचिवालय पोर्टल से जुड़े लोग अब मंत्रियों और अफसरों के सामने सीधे रख सकते हैं अपनी समस्या

News Blast

फरीदाबाद में पकड़े गए साथी ने बताया- 8 पुलिसवालों की हत्या के बाद दो दिन तक कानपुर में दोस्त के घर ठहरा था विकास दुबे

News Blast

काम मिलने लगा तो लौटने लगे कामगार, धार्मिक स्थलों पर अभी श्रद्धालुओं की संख्या न के बराबर

News Blast

टिप्पणी दें