April 29, 2024 : 7:33 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

जम्मू-कश्मीर में आतंकी साजिश नाकाम: सुरक्षा बलों ने बारामूला के उरी इलाके से 3 आतंकियों को गिरफ्तार किया; हथियार और गोला-बारूद भी बरामद

[ad_1]

Hindi NewsNationalJammu Kashmir URI Terrorist Update; Three Associates Arrested In Baramulla

श्रीनगर4 मिनट पहले

कॉपी लिंक

जम्मू-कश्मीर में शनिवार को सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी। सुरक्षा बलों ने बारामूला के उरी इलाके से सुरक्षा बलों ने 3 आतंकियों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से हथियार और भारी मात्रा में गोला-बारूद भी बरामद हुआ है। फिलहाल आतंकियों की पहचान नहीं हो पाई है। आशंका जताई जा रही है कि आतंकी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे। न्यूज एजेंसी के मुताबिक, इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

3 दिन पहले एक आतंकी को ढेर किया थाइससे पहले बुधवार को नौगांव में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर हो गया था। कश्मीर जोन पुलिस के मुताबिक, मारे गए आतंकी का नाम उजैर अशरफ दार है। उसके पास से 1 पिस्टल, 1 गोला बारूद की मौगजीन, 6 राउंड और 2 ग्रेनेड बरामद किए गए हैं।

12 जून को सोपोर में हुआ था आतंकी हमलाइससे पहले 12 जून को बारामूला में आतंकियों ने पुलिस और CRPF की टीम को निशाना बनाया था। सोपोर में आतंकियों की ओर की गई अंधाधुंध फायरिंग में दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे और दो नागरिकों की भी मौत हो गई थी। हमले के पीछे लश्कर-तैयबा के आतंकियों का हाथ था। हमले में दो पुलिसकर्मी घायल भी हुए थे।

मार्च में भी दो जवान शहीद हुए थेमार्च में भी लश्कर-ए-तैयबा के आतंकियों ने CRPF की पेट्रोलिंग पार्टी पर फायरिंग की थी। यह हमला श्रीनगर के बाहरी इलाके लवेपोरा में किया गया था। हमले में दो जवान शहीद हो गए थे। हमले में 3 जवान घायल भी हुए थे। इसमें से एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

ढाई महीने में 76 लापता बच्चों को उनके माता-पिता तक पहुंचाने वाली जांबाज सीमा ढाका की कहानी

News Blast

संगठन में बदलाव के लिए पार्टी महासचिव अरुण सिंह और महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष राहटकर को जिम्मेदारी

News Blast

24 घंटे में 809 नए केस मिले, 19 मरीजों की भी मौत हुई; योगी ने कहा- योग्यता के आधार पर रोजगार के लिए प्रवासियों की काउंसिलिंग होगी

News Blast

टिप्पणी दें