May 25, 2024 : 11:54 AM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

Samsung Galaxy F52 5G Smartphone Launch, Know Specifications And Price Of The Phone

[ad_1]

साउथ कोरियन टेक कंपनी Samsung ने अपनी F सीरीज का नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy F52 5G लॉन्च कर दिया है. फिलहाल इस फोन को चीन में लॉन्च किया गया है. भारत में इस फोन के आने का इंतजार है. फोन में दमदार परफॉर्मेंस के लिए Snapdragon 750G प्रोसेसर दिया गया है और पावर के लिए 4500mAh की बैटरी दी गई है. आइए जानते हैं फोन के अन्य स्पेसिफिकेशंस के बारे में.

स्पेसिफिकेशंसSamsung Galaxy F52 5G स्मार्टफोन में 6.6 इंच का टीएफटी फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 2408×1080 पिक्सल है. एंड्रायड 11 बेस्ड One UI 3.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750G प्रोसेसर से लैस है. इसमें 8GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ाया भी जा सकता है.

कैमराफोटोग्राफी की बात करें तो Samsung Galaxy F52 5G में क्वाड कैमरा सेटअप दिया है, जिसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का है. वहीं सेकेंड्री कैमरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल के साथ दिया गया है. जबकि 2 मेगापिक्सल का थर्ड डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का फोर्थ मैक्रो लेंस मौजूद है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.          

बैटरी और कनेक्टिविटीSamsung Galaxy F52 5G फोन में पावर के लिए 4500mAh की बैटरी दी गई है, जो 25 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. कनेक्टिविटी के लिए सैमसंग के लिए ब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीएस, 3.5mm हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

ये भी पढ़ें

Infinix Hot 10S स्मार्टफोन 6000mAh की बैटरी के साथ हुआ लॉन्च, सिर्फ इतनी है फोन की कीमत

Vivo ने वारंटी पीरियड एक महीने के लिए बढ़ाया, लॉकडाउन में रहने वाले ग्राहकों को मिलेगा फायदा

[ad_2]

Related posts

MP में करीब 25 हजार एकड़ जमीन पर बनेगा देश का सबसे बड़ा एयरपोर्ट

News Blast

कू की कंप्लायंस रिपोर्ट:नए आईटी नियमों के तहत कंपनी ने जारी की रिपोर्ट, ऐसा करने वाला पहला सोशल प्लेटफॉर्म भी बना; जून में 22.7% पोस्ट को हटाया

News Blast

Battlegrounds Mobile India Pre-registration: Pubg Battlegrounds Mobile India Pre Registration Begins From Today, Know How To Apply

Admin

टिप्पणी दें