May 17, 2024 : 2:52 PM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

Battlegrounds Mobile India Pre-registration: Pubg Battlegrounds Mobile India Pre Registration Begins From Today, Know How To Apply

[ad_1]

PUBG Mobile के भारत में लाखों दीवानें हैं, जिन्हें इस गेम की वापसी का बेसब्री से इंतजार है. ये गेम अब नए अवतार Battlegrounds Mobile India के नाम से भारत में वापसी करने जा रहा है. गेम के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन आज से गूगल प्ले स्टोर पर लाइव होगा. हालांकि गेम कब रिलीज होगा, इसको लेकर फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है. लेकिन प्री-रजिस्ट्रेशन लिंक लाइव होने के बाद यह जल्द ही लॉन्च हो सकता है. 

दक्षिण कोरियाई गेम डेवलपर्स कंपनी Krafton ने इस से पहले एक बयान जारी करते हुए कहा था कि, प्री-रजिस्ट्रेशन करने वाले फैंस स्पेसिफिक रिवॉर्ड्स के लिए क्लेम कर सकेंगे. ये रिवॉर्ड्स केवल भारतीय प्लेयर्स के लिए ही होंगे. प्री-रजिस्टर करने के लिए यूजर्स को गूगल प्ले स्टोर पर जाकर “प्री-रजिस्टर” बटन पर क्लिक करना होगा. गेम लॉन्च होने पर क्लेम करने के लिए रिवॉर्ड अपने आप उपलब्ध हो जाएंगे. पबजी मोबाइल की तरह ही यूजर्स इस गेम को भी फ्री में खेल सकेंगे. 

डेटा सिक्योरिटी का होगा खास ख्याल

कंपनी ने कहा है कि इस बार डेटा सिक्योरिटी और प्राइवेसी का खास ख्याल रखा गया है. क्राफ्टन ने कहा है कि इस बार लॉ- रेगुलेशन का भी ध्यान रखा जाएगा. क्राफ्टन के मुताबिक 18 साल से कम उम्र के यूजर्स के लिए इस बार नियम थोड़े सख्त होंगे. बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम खेलने के लिए उन्हें पैरेंट्स की परमिशन की जरूरत होगी और उन्हें पैरेंट्स का मोबाइल नंबर भी देना होगा, जिससे ये मालूम होगा कि वो गेम खेलने योग्य हैं या फिर नहीं. इस के अलावा वो एक दिन में केवल 3 घंटे ही इस गेम को खेल सकेंगे. 

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया केवल भारत में उपलब्ध होगा

क्राफ्टन ने घोषणा की है कि बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम एक्सक्लूसिव इन-गेम इवेंट्स जैसे आउटफिट्स और फीचर्स के साथ रिलीज होगा. टूर्नामेंट और लीग के साथ इसका खुद का एकस्पोर्ट इकोसिस्टम भी होगा. यह घोषणा की गई है कि बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम मोबाइल डिवाइस पर एक फ्री-टू-प्ले फीचर के रूप में लॉन्च होगा. बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया केवल भारत में उपलब्ध होगा. साथ ही नियमित रूप से इन-गेम कंटेंट को लाने के दौरान एकस्पोर्ट इकोसिस्टम बनाने के लिए भागीदारों के साथ भी सहयोग किया जाएगा.

यह भी पढ़ें

Plasma Therapy: मिलिंद सोमन क्यों नहीं कर पाए प्लाज्मा डोनेट? मॉडल ने बताई ये वजह

देश में अब तक करीब 18.44 करोड़ लोगों को लगाया गया कोविड-19 का टीका

[ad_2]

Related posts

OnePlus Nord 2 5G के साथ OnePlus Buds Pro ईयरबड्स भी होंगे लॉन्च, 30 घंटे का मिलेगा बैकअप

News Blast

हुंडई ने लॉन्च की ऑल न्यू i20 प्रीमियम हैचबैक, शुरुआती कीमत 6.80 लाख रुपए; पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन में मिलेगी

News Blast

टेस्ला कार की Q2 रिपोर्ट:दुनियाभर में कंपनी ने 2 लाख से ज्यादा कारें बेची, सीईओ मस्क बोले- चुनौतियों के बीच टीम ने शानदार काम किया

News Blast

टिप्पणी दें