May 20, 2024 : 1:11 AM
Breaking News
MP UP ,CG

Shahjahanpur Bike Clash Update; Uttar Pradesh Bjp Leader Nephew And Soldier Beating Each Other | आगे निकलने की होड़ में टकराई बाइक; सिपाही और BJP नेता के भतीजे के बीच जमकर चले लात-घूंसे

[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शाहजहांपुर17 दिन पहले

यह फोटो शाहजहांपुर की है। बीच सड़क हुई मारपीट का वीडियो वायरल है।

खिरनीबाग चौराहे का मामला, सूचना पाकर जब तक पहुंची पुलिस दोनों भाग निकले

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में रविवार की शाम खिरनी बाग चौराहे पर बाइक टकराने के बाद दो युवकों के बीच जमकर मारपीट हुई। मारपीट करने वालों में एक सिपाही था तो दूसरा BJP के एक बड़े नेता का भतीजा था। फिलहाल कुछ लोगों ने मौके पर पहुंचकर बीच-बचाव कराकर मामला शांत कराया। इस मामले में कोई तहरीर भी नहीं दी गई है। लेकिन इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। लोग इसे खाकी-खादी के बीच संघर्ष कह रहे हैं।

SP ऑफिस के पास का मामला

दरअसल, SP आफिस से चंद कदम की दूरी पर एक सिपाही बाइक से कहीं जा रहा था। तभी उसके बराबर से एक सत्ता पक्ष के बड़े नेता का भतीजा भी निकला। युवक सत्ता की हनक में आगे निकलना चाहता था, सिपाही भी पीछे क्यों रहता, उस पर खाकी का नशा था। आगे निकलने की होड़ में दोनों में रेस होने लगी। तभी दोनों की बाइक टकरा गई। उसके बाद SP आफिस से चंद कदम की दूरी पर सबसे व्यस्त रहने वाले खिरनी बाग चौराहे पर बीच सड़क दोनों में मारपीट होने लगी। दोनों एक दूसरे पर थप्पड़ बरसाने लगे।

युवक मंत्री को फोन लगाने की धमकी दे रहा था तो सिपाही खुद को पुलिस वाला बताने लगा। लेकिन दोनों मानने को तैयार नहीं थे। इसी बीच एक अन्य नेता ने एंट्री ली और दोनों को अलग-अलग बीच बचाव करा दिया। बीच रोड पर तांडव हुआ, मारपीट भी हुई। वीडियो वायरल होने के बाद भी थाने की मामला नहीं पहुंचा और रफा-दफा कर दिया गया।

पुलिस ने कहा- जब तक हम पहुंचे, वे भाग चुके थे

इंस्पेक्टर अशोक पाल ने बताया कि वीडियो हमें भी मिला है। जिसमें दो युवकों में मारपीट हो रही है। एक युवक खुद को सिपाही बता रहा है, लेकिन जब तक पुलिस पहुंची तब तक सभी भाग चुके थे। थाने पर किसी ने तहरीर नहीं दी है।

[ad_2]

Related posts

हाई कोर्ट के आदेश के बाद भी एसडीएम कोर्ट ने बैंक गारंटी नहीं स्वीकारी, दो एसडीएम और जेलर को अवमानना का नोटिस

News Blast

In the last 24 hours, 1368 people were found positive, the maximum number of 499 patients was found in Lucknow. | पिछले 24 घंटों में 1368 लोग पॉजिटिव पाए गए, सबसे ज्यादा लखनऊ में 499 मरीज मिले; 5 लोगों ने इलाज के दौरान दम तोड़ा

Admin

गेहूं के बाद समर्थन मूल्य पर मूंग और उड़द खरीदेगी श‍िवराज सरकार

News Blast

टिप्पणी दें